scorecardresearch
 

नवनीत राणा ने कनॉट प्लेस के मंदिर में किया हनुमान चालीसा पाठ, कहा- राणा दंपति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलता

कोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद राणा दंपति सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी.

X
दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पाठ करेंगी नवनीत राणा दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में पाठ करेंगी नवनीत राणा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राणा दंपति दिल्ली में डटे हुए हैं
  • उद्धव सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

महाराष्ट्र के अमरावती से निर्दलीय सांसद नवनीत राणा (Navneet Rana) ने दिल्ली के कनॉट प्लेस स्थित मंदिर में हनुमान चालीसा पाठ किया. उन्होंने यहां हनुमान चालीसा (Hanuman Chalisa) पाठ के बाद आराती की. इस दौरान उनके पति रवि राणा भी मौजूद रहे.   

इससे पहले मीडिया से बातचीत में नवनीत राणा ने कहा कि राणा दंपत्ति किसी के रिमोट कंट्रोल से नहीं चलाता, बीजेपी के भी नहीं. आज हम महाराष्ट्र के लोगों को उद्धव ठाकरे से मुक्ति दिलाने के लिए हनुमान चालीसा का पाठ करने जा रहे हैं. मैंने जेल में हर रोज 101 बार हनुमान चालीसा का पाठ किया, मैं नहीं चाहती कि कोई भी निर्दोष जेल जाए. 

बता दें कि मुंबई से हनुमान चालीसा पाठ पर शुरू हुई सियासत अब दिल्ली में जोरों पर है. नवनीत राणा अपने पति के साथ यहां डटी हुई हैं और उद्धव सरकार के खिलाफ ताल ठोक रहे हैं. इससे पहले राणा दंपति को 23 अप्रैल को आईपीसी की धारा 153 (ए) और 124-ए (देशद्रोह) के तहत गिरफ्तार किया गया था. राणा दंपति ने ऐलान किया था कि वो बांद्रा में सीएम उद्धव ठाकरे के घर के बाहर बाहर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे, इससे पहले ही दंपती को गिरफ्तार कर लिया गया था.

मालूम हो कि कोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद दोनों सोमवार को मुंबई से दिल्ली पहुंचे थे, जहां उन्होंने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर घटनाक्रम के बारे में विस्तार से जानकारी दी थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें