scorecardresearch
 

फिर दिखा रफ्तार का कहर, दूध टैंकर से टकराई कार, पूरे परिवार की मौत

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में रफ्तार का कहर देखने को मिला है. एक तेज रफ्तार अनियंत्रित कार सड़क किनारे खड़े दूध के टैंकर से टकरा गई जिसमें पूरे परिवार की मौत हो गई. कार में सवार पति, पत्नी और उनका बच्चे तिरुपति जा रहे थे.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

आंध्र प्रदेश के तिरुपति में एक ओवर स्पीड कार ने दूध के टैंकर को टक्कर मार दी, जिसमें एक बच्चा सहित तीन लोगों की मौत हो गई. यह दर्दनाक घटना चित्तूर जिले के कनिपकम क्रॉस रोड पर शुक्रवार को हुई.

बता दें कि हादसे में मारे गए तीनों लोग  एक ही परिवार के थे और वो बेंगलुरु से तिरुपति जा रहा थे.  घटना को लेकर चित्तूर के एसपी रिशांत रेड्डी ने कहा, 'शुक्रवार दोपहर करीब 2 बजे कनिपकम क्रॉस रोड पर सड़क दुर्घटना हुई.'

उन्होंने कहा, 'इस दुर्घटना में तीन साल के बच्चे सहित तीन लोगों की मौत हो गई. इसके पीछे उन्होंने कार की तेज रफ्तार को कारण बताया. गाड़ी अनियंत्रित होकर एक टैंकर से टकरा गई जो सड़क किनारे पर खड़ा था.

हादसे में परिवार के सभी लोगों की मौत हो गई. तीनों मृतकों की पहचान अदंकी अशोक बाबू, उनकी पत्नी मोनिका और उनके 3 साल के बेटे प्रभव के रूप में हुई है. इस हादसे के बाद टैंकर चालक के खिलाफ केस दर्ज किया गया है.

शुरुआती तौर पर पता चला है कि वाहन सड़क के किनारे बाहर की तरफ खड़ा था और चालक टॉयलेट के लिए गया हुआ था. अधिकारी के मुताबिक इस हादसे में कार चालक की लापरवाही ज्यादा है.

उन्होंने कहा, घटना के बाद हम तुरंत मौके पर पहुंचे और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इस मामले में आगे की जांच चल रही है'

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें