scorecardresearch
 

Metro Cast लॉन्‍च करेगी 1000 से ज्‍यादा चैनल, बेंगलुरू में खोला कॉरपोरेट ऑफिस

मेट्रो कास्‍ट की खूबी ये है कि 1000 चैनल का सेटअप मिल रहा है. इसमें एक ही जगह, केबल, ओटीटी सब्‍सक्रिप्‍शन, और इंटरनेट का फायदा मिलेगा. ऐसे में लोगों की तीन तरह की सुविधाएं एक ही जगह मिल जाएंगी.

Metro Cast Metro Cast
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मेट्रो कास्‍ट ने की चैनलों को लेकर बड़ी घोषणा
  • बेंगलुरु से दक्षिण भारत में प्रसार करेगी कंपनी

मेट्रो कास्‍ट नेटवर्क इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (Metro Cast Network India Private Limited) ने बेंगलुरू में गुरुवार को कॉरपोरेट ऑफिस खोल दिया. मेट्रो कास्‍ट केबल टीवी और ब्रॉडबैंड सर्विस प्रोवाइडर है, जो पिछले 27 सालों से कई बड़े ब्रांड की पैरेंट कंपनी है. 

उद्घाटन के अवसर पर कर्नाटक के मुख्‍यमंत्री बसवराज बोम्‍मई (CM Basavaraj Bommai) भी मौजूद रहे. मेट्रो कास्‍ट राज्‍य में 1000 से ज्‍यादा चैनल की शुरुआत कर एक बड़ा अध्‍याय लिखने जा रहा है. इनमें टीवी चैनल, ओटीटी सर्विस, आईपीटीवी सर्विस, ब्रॉडबैंड सर्विस होंगी.

उद्घाटन के मौके पर प्रमोटर नागेश नारायणदास छाबडि़या ने इंडिया टुडे से बातचीत करते हुए कहा कि वे एक मात्र मल्‍टीपल सिस्‍टम ऑपरेटर (MSO) हैं, जो जिला मुख्‍यालय से राज्‍य की राजधानी तक पहुंचे हैं. नागेश ने बताया, ब्रॉडबैंड समय की जरूरत है. हम यहां कॉम्‍बो ऑफर देंगे. 700 केबल चैनल होंगे. 100 ओटीटी होंगे, आईपीटीवी चैनल भी होंगे वहीं ब्रॉडबैंड फाइबर टू द होम ( FTTH) के तहत चलेगा.

यहां होने का फायदा ये है कि हम यहां से दक्षिण भारत के दूसरे राज्‍यों में भी अपना प्रसार कर सकते हैं. जिनमें आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु, केरल शामिल हैं. हम इस क्षेत्र में काफी अग्रणी हैं, लेकिन कुछ लोगों को लगता था कि चूंकि हमारा नेटवर्क छोटे शहरों में था, इसलिए हम बड़े शहरों में नहीं आ सकते हैं. यही कारण है कि अब हम बेंगलुरू आ गए हैं.

वहीं रिद्धि असरानी ने कहा कि मेट्रो कास्‍ट की सबसे बड़ी खूबी ये है कि हम 1000 चैनल का सेटअप दे रहे हैं. इसमें एक ही जगह, केबल, ओटीटी सब्‍सक्रिप्‍शन, और इंटरनेट का फायदा मिलेगा. ऐसे में लोगों की तीन तरह की सुविधाएं एक ही जगह मिल जाएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×