scorecardresearch
 

Priyanka Gandhi के परिवार का एक सदस्य और एक स्टाफ Corona पॉजिटिव

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के परिवार के एक सदस्य और एक स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रियंका की रिपोर्ट निगेटिव होने को बावजूद फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें आयसोलेट होने की सलाह दी है.

X
Priyanka Gandhi Priyanka Gandhi
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रियंका गांधी के परिवार पर भी कोरोना का कहर

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा के परिवार के एक सदस्य और एक स्टाफ की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. प्रियंका की रिपोर्ट निगेटिव होने को बावजूद फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें आयसोलेट होने की सलाह दी है. प्रियंका ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा- मेरे परिवार के एक सदस्य और मेरे एक स्टाफ कल कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. मेरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है, हालांकि डॉक्टर ने सलाह दी है कि मैं आइसोलेट रहूं और कुछ दिनों के बाद फिर से टेस्ट कराऊं.

इधर, प्रियंका के भाई और कांग्रेस सांसद राहुल गांधी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. मंगलवार दोपहर को राहुल गांधी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. राहुल ने संपर्क में आए सभी लोगों से सावधानी बरतने की अपील की है. कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने मंगलवार दोपहर ट्वीट कर जानकारी दी कि हल्के लक्षणों के अनुभव के बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वो सभी लोग सावधानी बरतें और सुरक्षित रहें.

गौरतलब है कि दिल्ली में कोरोना वायरस और ओमिक्रॉन के केस तेजी से बढ़ रहे हैं. पिछले 24 घंटे में दिल्ली में लगभग कोरोना के 4000 केस मिले हैं.

इतना ही नहीं चौंकाने वाली बात ये है कि जिनोम सिक्वेंसिंग के लिए भेजे जा रहे केसों में 84% पॉजिटिव आ रहे हैं. दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सतेंद्र जैन ने बताया कि दिल्ली में रविवार को कोरोना 3194 केस थे. वहीं, पॉजिटिविटी रेट 4.59% था. सोमवार को राजधानी में 4000 केस मिले. पॉजिटिविटी रेट भी बढ़कर 6.5% हो गया.

ओमिक्रॉन को अधिक संक्रामक बताया जा रहा है और इसी के मद्देनजर कई राज्यों में ऐहतियातन पाबंदियां लागू कर दी गई हैं. स्कूल-कॉलेज, जिम, सिनेमा हॉल समेत कई चीजें बंद हैं. नाइट कर्फ्यू भी लागू है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें