scorecardresearch
 

केरल के सीएम पी विजयन कोरोना पॉजिटिव, राज्य में 4353 नए मामले, 18 लोगों की मौत

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले राज्य में विधानसभा चुनाव के दौरान वोटिंग के दिन विजयन की बेटी वीणा भी संक्रमित हो गई थीं.

केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई  विजयन भी कोरोना संक्रमित (File-PTI) केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी कोरोना संक्रमित (File-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन को कोरोना
  • वोटिंग के दिन बेटी वीणा भी हो गईं संक्रमित
  • केरल में आज 4,353 नए केस सामने आए

कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं और इस बीच केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. इससे पहले राज्य में विधानसभा चुनाव के दौरान वोटिंग के दिन विजयन की बेटी भी संक्रमित हो गई थीं.

मुख्यमंत्री विजयन की स्थिति स्थिर है और उन्हें किसी तरह की कोई दिक्कत नहीं है. इससे पहले वोटिंग के दिन 6 अप्रैल को उनकी बेटी वीणा कोरोना संक्रमित हो गई थीं. 

इससे पहले मुख्यमंत्री विजयन ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज 3 मार्च को ली थी. उनके दामाद और बेपोर से सीपीआई (एम) के उम्मीदवार भी आज कोरोना संक्रमित हो गए.

केरल में पिछले कुछ हफ्तों से कोरोना के मामलों में तेजी देखी जा रही है. राज्य में आज गुरुवार को 4,353 नए मामले सामने आए जबकि 18 लोगों की मौत हो गई. इस बीच आज 63,901 सैंपल टेस्ट लिए गए.

इससे पहले बुधवार को राज्य में 3,502 नए मामले सामने आए जबकि 16 मरीजों की मौतें हो गई. इसके साथ ही बुधवार तक राज्य में कोरोना के कुल 11,44,594 मामले सामने आ चुके हैं जबकि 4,710 लोगों की मौत हो चुकी है.

इस बीच, कल बुधवार को 1,955 मरीज ठीक हुए और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. इस तरह से अब तक राज्य में कुल 11,08,078 लोग ठीक हो गए.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें