scorecardresearch
 

हाथरस कांड: गिरफ्तार पत्रकार की पत्नी ने की राहुल गांधी से मुलाकात

हाथरस कांड में दंगों की साजिश के आरोप में गिरफ्तार केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की रिहाई की मांग तेज हो गई है. बुधवार को कप्पन की पत्नी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राहुल गांधी से मिलीं कप्पन की पत्नी
  • पति को फंसाने का लगाया आरोप

हाथरस कांड में दंगों की साजिश के आरोप में गिरफ्तार केरल के पत्रकार सिद्दीकी कप्पन की रिहाई की मांग तेज हो गई है. बुधवार को कप्पन की पत्नी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और वायनाड से सांसद राहुल गांधी से मुलाकात की. कप्पन की पत्नी ने दावा किया कि उनको झूठ में फंसाया जा रहा है.

गौरतलब है कि सिद्दीकी कप्पन को तीन लोगों के साथ उत्तर प्रदेश पुलिस ने मथुरा से गिरफ्तार किया था. ये लोग हाथरस में पीड़िता के घर पर जा रहे थे. इन चारों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के लिए काम करने का आरोप है. साथ ही यूपी पुलिस का दावा है कि सिद्दीकी समेत चारों दंगों की साजिश में शामिल थे.

सिद्दीकी कप्पन की पत्नी ने राहुल गांधी से मुलाकात के बाद कहा कि हम न्याय पाने की उम्मीद करते हैं. हम चिंतित हैं कि उन्हें झूठे आरोपों के तहत गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तारी के बाद से परिवार का कप्पन के साथ कोई संपर्क नहीं है और यहां तक ​​कि उनके वकील भी उनसे नहीं मिल पाए हैं. मेरे पति ने कोई गलत काम नहीं किया है.

देखें: आजतक LIVE TV

गौरतलब है कि राहुल गांधी पिछले तीन दिनों से केरल की यात्रा पर थे. कालपेट्टा के गेस्ट हाउस में सिद्दीकी कप्पन की पत्नी ने राहुल गांधी से मुलाकात की. इस महीने की शुरुआत में यूपी पुलिस ने कप्पन समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया था. बाद में उन पर राजद्रोह और यूएपीए के तहत भी मामला दर्ज किया गया है.

यूपी की मथुरा कोर्ट ने सिद्दीकी कप्पन समेत चारों आरोपियों को 7 अक्टूबर को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया था.  मथुरा की एक अदालत ने कल उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें