scorecardresearch
 

शुरू हुआ अच्छी और सच्ची ख़बरों का स‍िलसिला, लॉन्च हुआ गुड न्यूज़ टुडे

आजतक के नए सहयोगी चैनल गुड न्यूज टुडे का आज से शुभारंभ हो गया. देश से अच्छी और सच्ची खबरों के संवाद की इस अनोखी सोच का रव‍िवार शाम 7 बजे से आगाज हुआ.

Good News Today हुआ लॉन्च Good News Today हुआ लॉन्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली ख़बरें
  • अच्छाई और सच्चाई का फुल डोज़

सिर्फ नकारात्मक खबर से त्रस्त हो चुके हैं, अगर आप भी अब विचलित कर देने वाली खबरों से मुक्ति चाहते हैं. अगर आप भी अब पॉजिटिव जर्नलिज्म की ओर अग्रसर होना चाहते हैं. तो इंडिया टुडे ग्रुप ने आपके लिए शुरू कर दी है नई पेशकश. सच्ची और अच्छी खबरें दिखाने के लिए लॉन्च हो गया है गुड न्यूज़ टुडे (GNT) जहां पर आपको अच्छाई और सच्चाई की फुल डोज मिलेगी, जहां पर आपको आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली ख़बरें लगातार दिखाई जाएंगी. 

 गुड न्यूज़ टुडे हो गया लॉन्च

आजतक के नए सहयोगी चैनल गुड न्यूज टुडे (good news today website) का आज से शुभारंभ हो गया. देश से अच्छी और सच्ची खबरों के संवाद की इस अनोखी सोच का रव‍िवार शाम 7 बजे से आगाज हुआ. ये इंडिया टुडे ग्रुप की एक ऐसी पेशकश है जिसके जरिए हर उस खबर को दिखाया जाएगा जिससे उम्मीदों का एक ऐसा आकाश बन सके जहां पर सिर्फ और सिर्फ खुशी हो, नेक इरादा हो और समाज में परिवर्तन लाने वालीं खबरें हों. ये भारत का पहला ऐसा चैनल होगा जहां पर आपको सिर्फ और सिर्फ सकारात्मक खबरें दिखाई जाएंगी. उन बुलंद हौसलों की कहानी बताई जाएगी जिसने देश के विकास में अहम योगदान दिया.

अच्छाई और सच्चाई का फुल डोज़

अभी तक आजतक और इंडिया टुडे के जरिए आपको देश-विदेश की हर खबर सबसे तेज और सटीक अंदाज में बताई जा रही थी. लेकिन अब इंडिया टुडे ग्रुप एक कदम आगे बढ़ गया है. अब सिर्फ राजनीति या जुर्म की दुनिया की खबरें आप तक सबसे पहले नहीं पहुंचाई जाएंगी, बल्कि गुड न्यूज टुडे के जरिए हर अच्छी खबर भी आपकी टीवी स्क्रीन पर सबसे पहले आएगी. ये नया चैनल भी तेज होगा, सटीक होगा, ईमानदार होगा, लेकिन खबर दिखाने का अंदाज एकदम अलग और बेमिसाल रहेगा.

चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली ख़बरें

गुड न्यूज़ टुडे एक ऐसा माध्यम होगा जहां पर देश के लोगों से सीधा संवाद स्थापित किया जाएगा. उनकी समस्या होगी, उनका हल होगा और उन्हीं के हित से जुड़ी खबरें रहेंगी. आप गुड न्यूज़ टुडे को टाटा स्काई पर चैनल नंबर 525, डिश टीवी पर चैनल नंबर 664, फ्री डिश पर चैनल नंबर 13, एयरटेल पर चैनल नंबर 322, सन डिश पर चैनल नंबर 585, डेन पर चैनल नंबर 310, GTPL पर चैनल नंबर 240, FW पर चैनल नंबर 188, SITI पर चैनल नंबर 311 पर देख सकेंगे. तो बस आज से अच्छाई और सच्चाई का फुल डोज़ पाने के लिए और चेहरे पर मुस्कुराहट लाने वाली ख़बरें देखने के लिए लगा लीजिए गुड न्यूज़ टुडे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें