scorecardresearch
 

बंदूक वाली दुल्हन: रिसेप्शन पार्टी में दुल्हन ने स्टेज पर ठोके दनादन फायर, महफिल में खिंच गया सन्नाटा

शादी या अन्य खुशी के मौकों पर हर्ष फायरिंग होते हुए आपने जरूर देखी होगी, लेकिन बंदूक अक्सर पुरुषों के हाथ में ही होती है. लेकिन सुर्ख लाल जोड़े में सजी एक दुल्हन ने भरी महफिल में स्टेज पर हर्ष फायरिंग कर सबको हैरान कर दिया है. आगे देखिए Video...

X
स्टेज पर फायरिंग करती दुल्हन. स्टेज पर फायरिंग करती दुल्हन.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिसेप्शन में दुल्हन ने की हर्ष फायरिंग
  • पुलिस केस दर्ज करने में जुटी

शादी की रिसेप्शन पार्टी चल रही थी. मेहमानों से महफिल सजी हुई थी. दूल्हा स्टेज पर अपनी दुल्हन के साथ बैठा हुआ था. इसी बीच दुल्हन का भाई बंदूक लेकर आता है और अपनी बहन को थमा देता है. बेखौफ दुल्हन भी बंदूक के ट्रिगर पर हाथ रखकर दनादन फायरिंग करने लगती है. इस काम में उसका भाई भी साथ देता है. नव विवाहिता के इस अंदाज ने मौजूद लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर दिया. पूरी महफिल में कुछ पल के लिए सन्नाटा खिंच गया. लेकिन इस हर्ष फायरिंग का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आ गई. पुलिस ने ना सिर्फ घटनास्थल का दौरा किया, बल्कि केस दर्ज करने की प्रक्रिया भी शुरू कर दी है. 

यह मामला बिहार के खगड़िया जिले स्थित भरतखंड सहायक थाना के मुस्लिम टोला इलाके का है. जहां इंजीनियर मोहम्मद आसिफ की नई-नवेली दुल्हन ने स्टेज पर हर्ष फायरिंग कर सबको हैरान कर दिया. 

दरअसल, पेशे से इंजीनियर मोहम्मद आशिफ का निकाह इसी महीने खगड़िया जिले के बलहा गांव में हुआ था. 10 मई को दुल्हन की बहन के घर पर रिसेप्शन पार्टी का आयोजन हुआ, जिसमें दुल्हन का पूरा परिवार शामिल हुआ.

इसी आयोजन में भाई ने ही दुल्हन बनी बहन को बंदूक थमाई और हर्ष फायरिंग करने में उसकी मदद की. दूल्हा मोहम्मद आसिफ राजस्थान के पब्लिक हेल्थ इंजीनियरिंग डिपार्टमेंट (PHED) में इंजीनियर है. वह भागलपुर जिले के नारायणपुर का रहने वाला है. देखें Video: 

इस मामले में भरतखण्ड सहायक थाना के इंचार्ज ने कहा कि वायरल वीडियो मुस्लिम टोला का है. रिसेप्शन पार्टी के दौरान हर्ष फायरिंग हुई थी. दुल्हन को बंदूक देने वाले युवक की पहचान हो गई है. दुल्हन समेत उसके भाई के खिलाफ केस दर्ज किया जाएगा. पुलिस केस दर्ज करने की प्रक्रिया में जुट गई है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें