scorecardresearch
 

100 करोड़ वैक्सीनेशन पर जश्न की तैयारी! सर्टिफिकेट लाइये और फ्री में कीजिये रोप-वे की सवारी 

देश भर में 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर उषा ब्रेको, भारत सरकार के साथ इस जश्न में हिस्सा बनने के लिए आम जनता को फ्री में रोप-वे पर सवारी कराएगा.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • देश भर में 100 करोड़ टीकाकरण पर जश्न की तैयारी
  • फ्री में मिलेगा रोप वे पर सफ़र का मौका

देश में 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर देशभर में जश्न मनाया जाएगा. ऐसे में दिल्ली की उषा ब्रेको लिमिटेड ने स्वाभिमान स्कीम लॉन्च करने की घोषणा की है, जिसके तहत पहले 100 लोग जो पूरी तरह से वैक्सीनेटेड होंगे उन्हें गुजरात, उत्तराखंड और केरल के 7 स्थानो पर रोप-वे की फ्री राइड उपलब्ध कराई जाएगी.
 
100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर उषा ब्रेको ने भारत सरकार के साथ इस जश्न में हिस्सा बनने के लिए आम जनता को फ्री में रोप-वे पर सवारी कराएगा. ये सबसे पहले आने वाले 100 लोगों को फ्री सेवा का मौका दिया जाएगा. इसमें फ्री राइड का आनंद लेने वाले लोगो को दोनों डोज के वैक्सीनेशन सर्टिफिकेट को दिखाना होगा. देश भर की सात जगहों पर मौजूद रोप-वे की फ्री राइड उपलब्ध होगी.

रोप-वे लोकेशन-  

1- गिरनार रोपवे - जूनागढ़
2- मां महाकाली रोप वे - पावागढ़, हलोल (गुजरात) 
3- मां अंबाजी रोप वे- अंबाजी (गुजरात) 
4- मां मनसादेवी रोप वे (हरिद्वार) 
5- मां चंडीदेवी, हरिद्वार (उत्तराखंड) 
6- मलम्पुज़ह रोप वे- पलक्कड़ (केरल) 
7- जटयूपारा रोप वे- कोल्लम (केरल) 

इस कंपनी ने कोरोना के दूसरी लहर के बाद कोरोना वॉरियर्स को रोप-वे की फ्री राइड कराई थी. ऐसे में अब ये नई पहल आम जनता के लिए है. उषा ब्रेको के एमडी अपूर्व झावर कहते हैं कि हमने पहले भी इस तरह के अभियान चलाए थे कोरोना वॉरियर्स को हमने फ्री राइड की व्यवस्था की थी. अब इस प्रोग्राम में सीधा जुड़ाव आम जनता का है तो ऐसे में हम कोशिश करेंगे कि सीधे उनको इसका फायदा मिले. आम लोगों को भी ये फ्री राइड का कांसेप्ट पसंद आएगा.

देश भर में 100 करोड़ वैक्सीनेशन होने पर अलग अलग तरह से लोग जश्न मनाने की तैयारी कर रहे है ऐसे में आम जनता को प्रोत्साहित करना और जागरूक करने के लिए इस तरह की पहल अलग दिशा पेश करती है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×