scorecardresearch
 
न्यूज़

नूपुर शर्मा के बयान पर जुमे की नमाज के बाद बवाल, तस्वीरों में देखें देश के इन शहरों का हाल

protest against nupur sharma
  • 1/10

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ भाजपा से निलंबित की जा चुकीं नूपुर शर्मा के बयान पर बवाल थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को जुमे की नमाज के बाद देश के अलग-अलग शहरों में विरोध प्रदर्शन किया गया. इस दौरान पथराव और पत्थरबाजी भी हुई. रांची में कई पुलिसवाले जख्मी हो गए. यूपी के भी कई शहरों में भारी विरोध-प्रदर्शन की खबरें हैं.

protest against nupur sharma
  • 2/10

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में जुमे की नमाज के बाद पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ नूपुर शर्मा द्वारा विवादास्पद टिप्पणी के विरोध में विरोध प्रदर्शन किया गया. लोगों ने सख्त कार्रवाई की मांग को लेकर नारेबाजी की.  (Photo: PTI)

protest against nupur sharma
  • 3/10

यूपी के प्रयागराज में प्रदर्शन के दौरान आगजनी की घटना सामने आई. प्रयागराज में पत्थरबाज़ी की वजह से ADG जोन प्रयागराज प्रेम प्रकाश घायल घायल हो गए. डीएम संजय खत्री को भी चोटें आई हैं. वहां भारी पुलिस फोर्स तैनात है और स्थिति को काबू में करने का प्रयास हो रहा है.

protest against nupur sharma
  • 4/10

हावड़ा के धुलागढ़ में प्रदर्शनकारियों ने कुछ गाड़ियों में तोड़फोड़ कर दी. उनकी पुलिस के साथ झड़प भी हुई. इस दौरान पुलिस को आंसू गैस का प्रयोग करना पड़ा. प्रदर्शनकारियों ने पुलिस पर पथराव भी किया. हावड़ा के सलाप मोड़ पर प्रदर्शनकारियों के साथ पुलिस की झड़प हो गई.

protest against nupur sharma
  • 5/10

भाजपा नेता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल द्वारा पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ विवादित टिप्पणी के विरोध में देश के कई शहरों में विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. यूपी के प्रयागराज में प्रयागराज में नूपुर शर्मा के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करते लोग. इस दौरान हालात संभालने के लिए पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी.

protest against nupur sharma
  • 6/10

जुमा की नमाज के बाद नूपुर शर्मा के बयान को लेकर देशभर के कई शहरों में बवाल मच गया. लोगों ने नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल पर कार्रवाई की मांग करते हुए मस्जिद में प्रदर्शन किया. प्रदर्शन के दौरान लोगों ने नूपुर शर्मा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. नूपुर शर्मा के खिलाफ जामा मस्जिद में जमकर विरोध प्रदर्शन हुआ.

protest against nupur sharma
  • 7/10

महाराष्ट्र के औरंगाबाद में विभाग आयुक्त कार्यालय के सामने बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हुए और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की. इन लोगों ने नूपुर शर्मा पर सख्त कार्रवाई की मांग की.

protest against nupur sharma
  • 8/10

प्रयागराज में विरोध प्रदर्शन के दौरान भारी बवाल हुआ है. यहां पत्थरबाजी की वजह से ADG जोन प्रेम प्रकाश घायल घायल हो गए, वहीं डीएम संजय खत्री को भी चोटें आईं. इस दौरान फोर्स के वाहन में आग लगा दी गई. फिलहाल भारी पुलिस फोर्स तैनात कर स्थिति को काबू में करने का प्रयास हो रहा है.

protest against nupur sharma
  • 9/10

पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ टिप्पणी के मामले में उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में प्रदर्शन हुआ. लखनऊ के टीले वाली मस्जिद में नमाज के बाद नूपुर शर्मा के खिलाफ नारेबाजी की गई. मस्जिद की दीवार पर खड़े होकर लोगों ने नारेबाजी की. इस दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था.

protest against nupur sharma
  • 10/10

प्रयागराज में जुमे की नमाज के बाद भयंकर पत्थरबाजी हो रही है. हालात यह है कि पुलिस को आंसू गैस के गोले दागने पड़ रहे हैं. पत्थरबाजी के दौरान भगदड़ मच गई, जिस वजह से सड़क पर चप्पलें बिखर गईं. लाउडस्पीकर पर पत्थरबाजी करने वाले उपद्रवियों को पुलिस अधिकारियों ने समझाने की कोशिश की.