scorecardresearch
 

मैरिज हॉल में लगी जबरदस्त आग, मेहमान उठाते रहे खाने का लुत्फ, वीडियो हुआ वायरल

ठाणे से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक शादी समारोह के दौरान मैरिज हॉल के पंडाल में आग लग गई. आग लगने का यह मामला इसलिए चर्चा में है, क्योंकि इस दौरान शादी में शामिल लोग आराम से खाना खाते रहे और पलट- पलट कर आग को देखते रहे.

मैरिज हॉल के पंडाल में लगी आग खाने का लुफ्त उठाते रहे लोग मैरिज हॉल के पंडाल में लगी आग खाने का लुफ्त उठाते रहे लोग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मैरिज हॉल के पंडाल में लगी भीषण आग
  • शादी में आए मेहमान उठाते रहे दावत का मजा
  • घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

महाराष्ट्र के ठाणे से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर एक शादी समारोह के दौरान मैरिज हॉल के पंडाल में आग लग गई. आग लगने का यह मामला इसलिए चर्चा में है, क्योंकि इस दौरान शादी में शामिल लोग आराम से खाना खाते रहे और पलट- पलट कर आग को देखते रहे. ठाणे के भिवंडी में रविवार देर रात अंसारी मैरिज हॉल में भीषण आग लग गई थी. आग इतनी भीषण थी कि कुछ ही देर में पूरा मैरिज हॉल जलकर खाक हो गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान मैरिज हॉल काफी संख्या में लोग मौजूद थे. 

मैरिज हॉल में लगी भयंकर आग, लोग उड़ाते रहे दावत 

वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि मैरिज हॉल में जबरदस्त आग लगी हुई है. लेकिन मौके पर मौजदू लोगों को कुछ फर्क नहीं पड़ रहा है. उनका ध्यान पूरी तरह से खाना खाने में लगा हुआ है. इस घटना का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया में दावत उड़ाने वाले लोगों की जमकर आलोचना होने लगी. 

दूल्हा और दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया 

आग इतनी तेज थी कि पूरा पंडाल थोड़ी ही देर में जलकर खाक हो गया. किसी तरह से दूल्हा दुल्हन को रेस्क्यू करके बचाया गया. ठाणे पुलिस के मुताबिक, फायर ब्रिगेड की आधा दर्जन गाड़ियों को आग पर काबू पाने में तकरीबन तीन घंटे का समय लगा. हादसे में किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. आसपास के कुछ वाहनों में भी आग लग गई. शुरुआती जांच में पता चला है कि आग सबसे पहले वहां लगी जहां पर खाना बन रहा था और धीरे- धीरे आग पार्किंग एरिया तक पहुंच गई.

मैरिज हॉल में लगी जबरदस्त आग, मेहमान उठाते रहे खाने का लुत्फ
मैरिज हॉल में लगी जबरदस्त आग, मेहमान उठाते रहे खाने का लुत्फ

 

तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया 

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की दर्जन भर गाड़ियों को बुलाया गया. करीब तीन घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया जा सका. फिलहाल आग की इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. लेकिन इस अग्निकांड में कुछ बाइक और कार जलकर खाक हो गई हैं. पुलिस इस घटना की जांच में जुटी हुई है.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×