scorecardresearch
 

भाजपा की 'मोदी ऑक्सीजन' उनकी लोकप्रियता तक ही रहेगी: शिवसेना

केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने भाजपा पर निशाना साधना जारी रखते हुए, शनिवार को कहा कि भाजपा को सत्ता के रूप में 'मोदी ऑक्सीजन' प्राप्त है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

केंद्र और राज्य में सत्तारूढ़ गठबंधन की सहयोगी पार्टी शिवसेना ने, भाजपा पर निशाना साधना जारी रखते हुए, शनिवार को कहा कि भाजपा को सत्ता के रूप में 'मोदी ऑक्सीजन' प्राप्त है. यह ऑक्सीजन तब तक ही रहेगा, जब तक मोदी की लोगों में लोकप्रियता है.

दशहरा रैली से संकेत, भविष्य शिवसेना का है
उद्धव ठाकरे की पार्टी ने भाजपा को सख्त संदेश देते हुए कहा कि, दल की दशहरा रैली यह संकेत देती है कि, भविष्य शिवसेना का है. जरूरत पड़ने पर वह आगामी लड़ाइयां और चुनाव अकेले लड़ने को तैयार है. शिवसेना के मुखपत्र 'सामना' के संपादकीय में छपा है कि भाजपा को सत्ता के रूप में मोदी ऑक्सीजन मिली हुई है. यह आक्सीजन तब तक बना रहेगा जब तक नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है. साथ ही लिखा कि शिवसेना अपने विचारों और देशभक्ति पर कायम है. पार्टी ने हिन्दुत्व, देशभक्ति, महाराष्ट्र की अस्मिता और आम लोगों के जीवन से जुड़े मुद्दों पर अपना रुख कभी नहीं बदला. हमारा मत किसी भी कीमत पर नहीं बदलेगा.

शिवसेना ने देश के दुश्मनों के खिलाफ युद्ध छेड़ा
सामना के संपादकीय में लिखा गया कि शिवसेना ने देश के दुश्मनों के खिलाफ युद्ध छेड़ा है. पार्टी को किसी से कोई चुनौती नहीं है, और लोगों के समर्थन की बदौलत भविष्य में शिवसेना का झंडा लहराता रहेगा. हम लड़ाई जारी रखेंगे, जो भी चाहे इसमें शामिल हो सकता है, नहीं तो हम अकेले इसे जारी रखने के लिए पूरी तरह तैयार है. कोई भी हमारा रास्ता रोकने का साहस न करे.
शिवसेना ने पिछले सप्ताह वित्त मंत्री अरुण जेटली की बारामती में मेजबानी करने के लिए राकांपा प्रमुख शरद पवार पर निशाना साधाते हुए कहा कि दिल्ली में कोई काम न बचने की वजह से, पवार ने बारामती के गोविंद बाग में राजनीतिक नेताओं को ठहराने और खाने का नया कारोबार शुरू कर दिया है. उम्र के साथ पवार की राजनीति भी ढलान पर है. साथ ही साथ कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए सामना संपादकीय में लिखा है कि, सोनिया गांधी के नेतृत्व में महाराष्ट्र से पार्टी की पहचान खत्म हो गई है. न कांग्रेस के कोई नेता रहे और न ही कोई मतदाता हैं.
इनपुट-भाषा

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें