scorecardresearch
 

ड्रग्स केस: गवाह प्रभाकर सैल ने कहा- उगाही में समीर वानखेड़े भी हैं शामिल

बताया जा रहा है कि प्रभाकर सैल ने एनसीबी की विजिलेंस टीम को दिए बयान में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के रंगदारी की साजिश में शामिल होने की बात कही है. 

Prabhakar Sail Prabhakar Sail
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रभाकर ने वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगाए थे
  • एनसीबी की विजिलेंस टीम पूछताछ कर रही है

मुंबई क्रूज ड्रग्स पार्टी मामले में स्वतंत्र गवाह प्रभाकर सैल से नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की विजिलेंस टीम पूछताछ कर रही है. इस टीम में 7 अफसर हैं. डीडीजी एनसीबी ज्ञानेश्वर सिंह बांद्रा स्थित सीआरपीएफ गेस्ट हाउस पहुंचे हैं. प्रभाकर सैल दोपहर दो बजे से गेस्ट हाउस में मौजूद है. वो अपने वकीलों के साथ यहां पहुंचा था. 

बताया जा रहा है कि प्रभाकर सैल ने एनसीबी की विजिलेंस टीम को दिए बयान में जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े के रंगदारी मांगने की साजिश में शामिल होने की बात कही है. 

प्रभाकर सैल के वकील तुषार खंडारे के मुताबिक, एनबीसी अभी प्रभाकर सैल का बयान दर्ज कर रही है. ये स्पष्ट तौर पर साजिश है और खेल पैसे की उगाही के लिए किया गया. इसमें अकेले समीर वानखेड़े नहीं हैं. हो सकता है कि एनसीबी से और भी लोग शामिल हों. 

तुषार खंडारे ने कहा कि अब हमें बताया जा रहा है कि एनसीबी की स्पेशल SIT टीम भी प्रभाकर सैल से पूछताछ करना चाहती है. हमने उनसे पहले नोटिस देने के लिए कहा है. हम सरकार से अपील करते हैं कि इस मामले में तुरंत प्राथमिकी दर्ज करे.

बता दें कि इस मामले में उस समय सारे समीकरण बदल गए थे जब गवाह प्रभाकर सैल ने मुंबई जोन के एनसीबी डायरेक्टर समीर वानखेड़े पर गंभीर आरोप लगा दिए थे. दावा कर दिया गया था कि आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की मांग हुई थी. इस सनसनीखेज आरोप के बाद ही वानखेड़े के खिलाफ जांच बैठाई गई और वे इस केस से भी हट चुके हैं.  

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×