scorecardresearch
 

सुशांत ड्रग्स मामले में एनसीबी का एक्शन जारी, हुई 22वीं गिरफ्तारी

ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक कुल 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के घर का मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत भी शामिल हैं.

सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो) सुशांत सिंह राजपूत (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सुशांत मौत मामले की जांच जारी
  • ड्रग्स केस की जांच कर रही एनसीबी
  • ड्रग्स मामले में 22वां आरोपी गिरफ्तार

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच जारी है. वहीं नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ड्रग्स कनेक्शन को लेकर लगातार गिरफ्तारियां कर रहा है. इस बीच एनसीबी ने प्रतिबंधित नशीली दवाओं के सेवन और वितरण के लिए एक पेशेवर को गिरफ्तार किया है.

एनसीबी के अधिकारियों ने केस नंबर 16/20 में गुरुवार शाम को सांताक्रूज निवासी जय मधोक को गिरफ्तार किया है. यह वही मामला है, जिसमें रिया चक्रवर्ती उसके भाई शोविक और 19 अन्य लोगों को एजेंसी ने गिरफ्तार किया है. जय मधोक के साथ ही एनसीबी अब तक ड्रग्स मामले में 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने कहा कि मधोक ड्रग्स का सेवन करने के अलावा वह इसके वितरण में भी शामिल है. यह स्थापित करता है कि वह एक ड्रग पैडलर भी है. वानखेड़े ने कहा कि मधोक एक पैडलर है और कोकीन के साथ ही हैश का वितरक भी है. उसका नाम कई अन्य आरोपियों ने भी लिया है.

22 लोग गिरफ्तार

दरअसल, ड्रग्स मामले में एनसीबी अब तक कुल 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. इसमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उसका भाई शोविक चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत के घर का मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत भी शामिल हैं. इसके अलावा ड्रग पैडलर जैद, बासित परिहार और अन्य को भी गिरफ्तार किया गया था.

वहीं ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी, लेकिन उसके भाई शोविक की जमानत याचिका ड्रग पैडलर्स के साथ प्रत्यक्ष संबंधों का हवाला देते हुए खारिज कर दी गई. बता दें कि मधोक को क्षितिज प्रसाद पर आरोप लगाने के लिए जाना जाता है, जिन्होंने पहले धर्मा प्रोडक्शंस के लिए काम किया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें