scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष के बिगड़े बोल, डिप्टी CM पवार के लिए कही ये बात

चंद्रकांत पाटिल ने पुणे महानगरपालिका के प्रभाग समिति के अध्यक्षपद के चुनाव नतीजों को लेकर अजित पवार को टारगेट करते हुए कहा कि हम तुम्हारे बाप हैं.

चंद्रकांत पाटिल के बिगड़े बोल (फाइल फोटो) चंद्रकांत पाटिल के बिगड़े बोल (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष के बिगड़े बोल
  • अजित पवार को लेकर कही अमर्यादित बात
  • बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे पाटिल

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने उपमुख्यमंत्री अजित पवार के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया है. जिसको लेकर अब काफी बवाल हो रहा है. चंद्रकांत पाटिल ने पुणे महानगरपालिका के प्रभाग समिति के अध्यक्ष पद के चुनाव नतीजों को लेकर अजित पवार को टारगेट करते हुए कहा कि हम तुम्हारे बाप हैं. पुणे के कोथरुड निर्वाचन क्षेत्र में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बैठक में विधायक और पूर्व राजस्व मंत्री चन्द्रकान्त पाटिल ने यह बात कही है. 

दरअसल ये पूरा किस्सा चुनाव नतीजों को लेकर कहा गया था. पुणे महानगरपालिका के प्रभाग समितियों के चुनाव में 11 सीट सत्ताधारी बीजेपी के खाते में गई. वहीं चार सीट राष्ट्रवादी के खाते में, जबकि लकी ड्रॉ के माध्यम से कांग्रेस को एक सीट मिली है.

चंद्रकांत पाटिल ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि हालांकि पुणे महानगरपालिका के प्रभाग समिति के अध्यक्षपद के चुनाव में 16 सीटें हमें मिलनी चाहिए थी. उन्होंने आगे कहा कि अजित पवार को भविष्य के सपने दिखाई देते हैं. लेकिन उन्हें अपनी एनर्जी व्यर्थ में नष्ट नहीं करनी चाहिए. हम उनके बाप हैं.

फडणवीस-संजय राउत की मुलाकात पर बोले पाटिल 

चंद्रकांत पाटिल ने पिछले महीने पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और शिवसेना सांसद संजय राउत की मुलाकात पर कहा था कि जब दो अलग-अलग राजनीतिक दलों के दो बड़े नेता मिलते हैं, तो जाहिर तौर पर राजनीति की ही चर्चा होती है. इस मीटिंग के दौरान उन्होंने चाय और बिस्किट की चर्चा तो नहीं की होगी. लेकिन यह बैठक अनिर्णायक थी.

चंद्रकांत पाटिल ने मराठी में कहा कि कोई भी राज्य में मध्यावधि चुनाव नहीं चाहता है. लेकिन अस्थिरता से बाहर निकलने का कोई रास्ता नहीं है. एक अच्छी सुबह को सब कुछ बदल जाएगा.

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस और संजय राउत की मुलाकात मुंबई के एक होटल में हुई थी. संजय राउत ने शिवसेना के मुखपत्र सामना के लिए फडणवीस का साक्षात्कार किया. फडणवीस ने कहा था कि यह इंटरव्यू बिना एडिट किया हुआ होना चाहिए. साथ ही बिहार चुनाव के बाद इसे किया जाएगा. हालांकि इस मुलाकात के पीछे किसी भी राजनीतिक महत्वकांक्षा से इनकार किया गया. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें