scorecardresearch
 

भोपाल: खराब सड़क से परेशान महिलाओं का अनोखा प्रदर्शन, गड्ढे वाली रोड पर किया कैटवॉक

कॉलोनी की महिलाओं ने इलाके की खराब सड़कों पर कैट वॉक किया और सड़कों को सुधारने की मांग की. दरअसल, लगातार बारिश से भोपाल के कई इलाकों की सड़कें खराब हो गई हैं और उनमें बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं.

गड्ढे वाली सड़क पर महिलाओं ने किया कैटवॉक (फोटो- आजतक) गड्ढे वाली सड़क पर महिलाओं ने किया कैटवॉक (फोटो- आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गड्ढे वाली सड़क पर महिलाओं ने किया कैटवॉक
  • बारिश की वजह से कई जगह टूट गईं हैं सड़कें

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में होशंगाबाद रोड की एक कॉलोनी के लोगों ने इलाके की बदहाल सड़कों की स्थिति सुधारने की मांग के साथ अनोखा तरीका अपनाया.

कॉलोनी की महिलाओं ने इलाके की खराब सड़कों पर कैट वॉक किया और सड़कों को सुधारने की मांग की. दरअसल, लगातार बारिश से भोपाल के कई इलाकों की सड़कें खराब हो गई हैं और उनमें बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं. होशंगाबाद रोड पर बने दानिश नगर की सड़कें भी बारिश में खराब हो चुकी हैं और उनमें बड़े बड़े गड्ढे हो गए हैं. इस वजह से कॉलोनी में कीचड़ हो गया है. 

इन्हीं का विरोध करने और सड़क सुधारने की मांग को लेकर स्थानीय लोगों ने अनोखा तरीका अपनाया और महिलाओं ने पानी भरे गड्ढों के बीच से निकलकर कैट वॉक किया.

और पढ़ें- MP में सामने आया झकझोर देने वाला मामला, कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, पांच की मौत

कॉलोनी में रहने वालों का आरोप है कि सड़कों की बदहाली पर कॉलोनाइजर से लेकर नगर निगम तक शिकायत कर चुके हैं, बावजूद इसके इस समस्या का समाधान नहीं हो रहा है. जबकि सभी नगर निगम को टैक्स देते हैं. लोगों का आरोप है कि कॉलोनी की सड़कों पर बड़े बड़े गड्ढे बन जाने से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं.

महिलाओ ने कॉलोनी में गड्ढों में तब्दील हुई सड़कों पर कैट वॉक करते हुए मांग की है कि कॉलोनी को नगर निगम के हवाले किया जाए. नहीं तो सभी लोग एक साथ सम्पति कर का भुगतान करना बंद कर देंगे. 
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें