scorecardresearch
 

राहुल के मिशन MP का दूसरा दिन, महू में अंबेडकर की जन्मस्थली भी जाएंगे

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कई कार्यक्रम को संबोधित किया. एमपी दौरे के दूसरे दिन भी उनके कई कार्यक्रम हैं.

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो, क्रेडिट- INC India) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो, क्रेडिट- INC India)

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के मध्यप्रदेश दौरे का आज दूसरा दिन है. राहुल गांधी आज यहां महू में संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर की जन्मस्थली भी जाएंगे. इसके अलावा भी मंगलवार को राहुल गांधी के यहां कई कार्यक्रम हैं.

राहुल गांधी सबसे पहले इंदौर में आज स्थानीय व्यापारियों से चर्चा करेंगे. जिसके बाद वह एक रैली को संबोधित करेंगे, खरगौन में रैली के बाद ही वह महू के लिए रवाना होंगे. भीमराव अंबेडकर को श्रद्धाजंलि देने के बाद वह महू में एक रैली को भी संबोधित करेंगे.

राहुल के निशाने पर मोदी-शिवराज

बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी ने इंदौर में रैली को संबोधित किया और रोड शो भी किया. इस दौरान राहुल ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने इस दौरान एक बड़ा ऐलान भी किया, राहुल ने कहा कि अगर उनकी सरकार मध्य प्रदेश में बनती है तो वह 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करेंगे.

राहुल गांधी ने यहां तक कहा कि अगर 10 दिन में मुख्यमंत्री ने कर्ज माफ नहीं किया, तो 11वें दिन वह मुख्यमंत्री को बदल देंगे. 11वें दिन हम दूसरा मुख्यमंत्री लाएंगे और वह किसानों का कर्ज माफ करेगा.

राहुल गांधी ने कहा कि मध्य प्रदेश में एक गरीब महिला जो बिल के पैसे नहीं दे पाई, तो सरकार उसे पकड़कर जेल में डाल देती है. लेकिन इतने लोग हजारों करोड़ रुपये लेकर देश छोड़कर भाग गए ये लोग कुछ नहीं कर पाए.

कांग्रेस अध्यक्ष बोले कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेहुल चोकसी, विजय माल्या और नीरव मोदी को भाई कहते हैं. लेकिन हमारे लिए गरीब महिला बहन है. मोदी सरकार ने अमीरों का 3.5 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन गरीबों के लिए कुछ नहीं किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें