scorecardresearch
 

MP में गजब ऑफर! वैक्‍सीन की दोनों डोज लगवा चुके लोगों को शराब खरीदने पर 10% डिस्‍काउंट

कोविड-19 वैक्सीनेशन की दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने पर देशी शराब खरीदने वालों को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा. यह आदेश सिर्फ देशी शराब खरीदने वालों पर लागू होगा.

मंदसौर जिले में बनाया गया नियम मंदसौर जिले में बनाया गया नियम
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मंदसौर में बनाया गया अजीबोगरीब नियम
  • देशी शराब खरीदने पर मिलेगा डिस्‍काउंट

मध्यप्रदेश में कोरोना वैक्सीन के दूसरी डोज लगवाने के लिए सरकार लोगों को लगातार जागरूक कर रही है. वहीं अब मंदसौर में जिला आबकारी अधिकारी ने अनोखा आदेश निकाला है. यहां के जिला आबकारी अधिकारी ने आदेश निकाला है कि जिन लोगों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लगवा ली है, उन्हें शराब खरीदने पर 10% का डिस्काउंट दिया जाएगा. यह आदेश केवल एक दिन (24 नवंबर) के लिए ही निकाला गया है. इस दिन मध्यप्रदेश में महा-वैक्सिनेशन अभियान चलाया जाएगा. इसी को देखते हुए यह आदेश निकाला गया है. 

मंदसौर जिला पीआरओ ईश्वर लाल चौहान ने बताया कि जिला आबकारी अधिकारी ने ये आदेश जारी किया है, जिसके तहत कोविड-19 वैक्सीनेशन की दोनों डोज का सर्टिफिकेट दिखाने पर देशी शराब खरीदने वालों को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा.

यह आदेश सिर्फ देशी शराब खरीदने वालों पर लागू होगा. आदेश के तहत मंदसौर शहर की 3 देशी मदिरा दुकानों पर ही यह डिस्काउंट दिया जाएगा. आदेश के तहत मंदसौर शहर की सीतामऊ फाटक, भूनिया खेड़ी और पुराना बस स्टैंड पर देसी मदिरा दुकान पर 10% की छूट प्रदान की जाएगी.

इसके लिए शख्स को दोनों डोज लग जाने का सर्टिफिकेट दिखाना होगा. इससे पहले खंडवा जिला आबकारी अधिकारी ने भी एक आदेश निकाला था, जिसमे कोरोना वैक्‍सीन की दूसरी डोज ना लगवाने वाले को शराब नहीं देने का नियम बनाया गया था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें