scorecardresearch
 

MP: सपा विधायक ने भी साधा कमलनाथ के मंत्रियों पर निशाना, लगाए गंभीर आरोप

कमलनाथ सरकार के मंत्री उमंग सिंघार के बाद अब सूबे में समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला ने भी अब कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर गम्भीर आरोप लगा दिए हैं.

राजेश शुक्ला (फाइल फोटो) राजेश शुक्ला (फाइल फोटो)

  • सपा विधायक राजेश शुक्ला ने कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर गम्भीर आरोप लगाए
  • शुक्ला ने कहा कि मंत्री जनता के कामों से ज्यादा अपनी दुकान चमकाने में व्यस्त

मध्य प्रदेश में सत्तारूढ़ कांग्रेस के लिए मुश्किल रोज नए रूप में सामने आ रही है. कमलनाथ सरकार के मंत्री उमंग सिंघार के बाद अब सूबे में समाजवादी पार्टी के इकलौते विधायक राजेश शुक्ला ने भी कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर गम्भीर आरोप लगा दिए हैं.

छतरपुर में कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर आरोप लगाते हुए राजेश शुक्ला ने कहा कि मंत्री जनता के कामों से ज्यादा अपनी-अपनी दुकान चमकाने में व्यस्त हैं और सरकार का उन पर काबू नहीं है. शुक्ला ने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश के कुछ मंत्री अपने आप को भगवान समझते हैं और अपनी-अपनी दुकानें चला रहे हैं.

शुक्ला यहीं नहीं रुके बल्कि उन्होंने सूबे के ही एक मंत्री पर गम्भीर आरोप लगाते हुए कहा कि जब तक उनके बेटे के पास पैसा नहीं जाए तब तक काम नहीं होता. इसकी शिकायत हम कई बार मुख्यमंत्री कमलनाथ से कर चुके हैं फिर भी अभी तक कोई एक्शन नहीं लिया है.

राजेश शुक्ला ने आरोप लगाया कि आधे से ज्यादा मंत्री अपनी दुकानें चला रहे हैं. उन्हें ना विधायक से मिलने का समय है ना उनकी तरफ ध्यान देने का. काम करना तो दूर मंत्रियों के पास उनसे मुलाकात और उन्हें बैठाने का भी समय नहीं होता.

इतना ही नहीं, सपा विधायक ने सुझाव दिया कि सीएम कमलनाथ जल्द ही विधायक दल की बैठक बुलाएं और प्रदेश में चल रहे मंत्रियों के खुलेआम पैसे लेने के खेल पर लगाम लगाएं. शुक्ला ने छतरपुर कलेक्टर पर भी खराब रवैया होने का आरोप लगाते हुए कहा कि वो कई बार सीएम कमलनाथ से कलेक्टर को हटाने की मांग कर चुके हैं मगर उन्होंने अभी तक इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें