scorecardresearch
 

Jharkhand: साहिबगंज के DMO के साथ BJP प्रदेश अध्यक्ष का फोटो वायरल, सियासी गलियारे में हलचल

Jharkhand News: आईएएस पूजा सिंघल मामले में साहिबगंज डीएमओ विभूति कुमार ईडी के रडार पर थे. दो बार समन भेजे जाने के बाद आखिरकार सोमवार को वे ईडी कार्यालय पहुंचे. ईडी उनसे पूछताछ कर रही थी, वहीं उनका एक फोटो वायरल हो गया. इस फोटो में वह प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ दिख रहे हैं. इसके बाद सियासी गलियारे में कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं.

X
वायरल फोटो, जिसको लेकर भाजपा ने जताई है नाराजगी. वायरल फोटो, जिसको लेकर भाजपा ने जताई है नाराजगी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दो बार समन भेजे जाने के बाद ED कार्यालय पहुंचे थे डीएमओ
  • पूजा सिंघल मामले में ईडी ने की थी पूछताछ

Jharkhand News: आईएएस पूजा सिंघल से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने सोमवार को साहिबगंज के जिला खनन पदाधिकारी (DMO) विभूति कुमार से पूछताछ की. ईडी के पदाधिकारियों की तरफ से DMO से कड़ी पूछताछ ईडी के जोनल ऑफिस में की गई.

डीएमओ साहिबगंज किसी निजी कार्यक्रम का हवाला देकर ईडी से बच रहे थे. अब DMO विभूति कुमार का एक फोटो वायरल हो गया है. इसमें वह प्रदेश BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश के साथ नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर किसी समारोह की लग रही है. दोनों एक ही सोफे पर बैठे हैं. DMO साहेबगंज विभूति कुमार के साथ प्रदेश BJP अध्यक्ष के वायरल फोटो से सियासी गलियारे में हलचल है.

बता दें कि वायरल फोटो पर भाजपा ने नाराजगी जताई है. प्रदेश BJP अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने कहा कि उनके किसी संबंधी की अभी महीने भर पहले मौत हो गई थी. लिहाजा हिंदू रीति रिवाज के अनुसार उन्होंने अपना मुंडन करवाया था, लेकिन तस्वीर जो वायरल हो रही है, उसमें उनके सिर पर बाल नजर आ रहे हैं. अभी पूजा सिंघल केस के बहाने भ्रष्टाचारियों की जमीन हिल गई है. वे फोटोशॉप के जरिये फर्जी फोटो प्रचारित करने के षडयंत्र में लग गए हैं. उन्होंने फोटो के संबंध में कहा कि इसे देखने पर साफ-साफ पता लगता है कि यह फर्जी है.

दीपक प्रकाश ने कहा कि अलग-अलग जिलों में डीसी से लेकर डीएमओ ने अपनी जिम्मेदारियों को निभाने में जबर्दस्त लूट मचाई है. करोड़ों रुपए की गड़बड़ी की है. ऐसे में विभूति कुमार से ईडी की पूछताछ के बीच उनमें डर बैठ गया है. वे डर रहे हैं कि कहीं कोई चीज उजागर न हो जाए. राजनीति में आरोप प्रत्यारोप चलते रहते हैं, पर जिस तरह से फर्जी फोटो का सहारा लिया गया है, वह शर्मनाक है.

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि उनका विभूति कुमार से किसी तरह का संबंध भी नहीं है. DMO विभूति कुमार से ED पूछताछ कर रही है. उनसे अभी तक पूछताछ नहीं होने के आधार पर ही पूजा सिंघल के लिए रिमांड की मांग ED ने की थी, ताकि DMO और सिंघल से आमने सामने पूछताछ की जा सके.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें