scorecardresearch
 

J-K में पुलिसवालों की हत्‍या पर बोले राज्‍यपाल- आतंकियों की हताशा

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 3 पुलिस वालों की हत्या पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का कहना है कि ये अातंकियों की हताशा है.

X
फाइल फोटो फाइल फोटो

जम्मू-कश्मीर के शोपियां में 3 पुलिस वालों की हत्या को राज्यपाल सत्यपाल मलिक ने आतंकियों की हताशा करार दिया है. उन्होंने कहा कि बीते कुछ दिनों से हमारे जवान लगातार आतंकियों को मार रहे है. इस वजह से आतंकी परेशान हैं.

मोदी सरकार की नीति को लेकर सवाल उठाने वाले महबूबा मुफ्ती के बयान पर राज्यपाल ने कहा कि ये उनकी राय है. उन्होंने कहा कि जब वह सरकार में थीं तब भी ऐसी घटनाएं हो रही थीं. मलिक ने आगे कहा कि दिल्ली में इस मामले को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाया जा रहा है. इतना बड़ा राज्य है, ऐसी घटनाएं होती हैं. लेकिन हमारे जवान उसका 4 गुना जवाब देते हैं.

पाकिस्तान से बातचीत के मुद्दे पर सत्यपाल मलिक का कहना है कि यह मेरे अधीन नहीं है. इस बारे में दिल्ली वालों से पूछिए. उन्होंने आगे कहा कि यह हालात कई सालों से डेवलप हुए हैं लेकिन पिछले महीनों में हमने बहुत कंट्रोल किया है. हमें विश्वास है कि हम इनको हरा देंगे.  सत्यपाल मलिक का कहना है यह सबको पता है कि जम्मू-कश्मीर डिस्टर्ब राज्य है.

बीएसएफ के जवान के साथ बर्बरता के मुद्दे पर राज्यपाल सत्यपाल मलिक का कहना है कि इसमें आतंकी नहीं, पाकिस्तान के लोग शामिल थे. उनको इसका जवाब जल्द ही मिल जाएगा. राज्यपाल ने आगे कहा कि इन लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

देश में एक जिम्मेदार और ईमानदार सरकार

उन्होंने कहा कि हम राज्‍य के लोगों को जोड़ना चाहते हैं. देश में एक जिम्मेदार और ईमानदार सरकार है. गवर्नर हाउस में कोई भी, किसी भी वक्त अपनी शिकायत लेकर आ सकता है. उसकी हम सुनेंगे और हल भी निकालेंगे. जिन वर्गों में शिकायत है उनको दूर करने का प्रयास कर रहे हैं. नौजवानों के लिए हम काम कर रहे हैं. खेल के क्षेत्र में भी काम हो रहा है. यहां आईपीएल की टीम बनाएंगे, टूर्नामेंट कराएंगे. हमने स्टेडियम भी बनाए हैं. श्रीनगर और जम्मू में इंटरनेशनल लेवल का स्टेडियम 2 महीने में तैयार हो जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें