scorecardresearch
 

J-K: शोपियां में 3 आतंकी ढेर, 2 दहशतगर्द धार्मिक स्थल में छिपे, सेना ने दिया सरेंडर का मौका

इन आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए राजी करवाने के लिए एक आतंकी के भाई और एक स्थानीय इमाम को धार्मिक स्थल में भेजा था. आतंकियों को यह संदेश दिया गया कि वे धार्मिक स्थल के बाहर आएं और आत्मसमर्पण कर दें.

शोपियां में मुठभेड़ (फाइल फोटो- पीटीआई) शोपियां में मुठभेड़ (फाइल फोटो- पीटीआई)
0:57
स्टोरी हाइलाइट्स
  • धार्मिक स्थल में छिपे हैं दो आतंकी
  • आतंकी अंसार गजवात उल हिंद के

जम्मू कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबल आतंकियों के खिलाफ अभियान छेड़े हुए हैं. आए दिन मुठभेड़ की घटनाएं हो रही हैं. अब जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में मुठभेड़ की घटना हुई है. शोपियां में गुरुवार की दोपहर में शुरू हुई मुठभेड़ लंबी खिंचती दिख रही है. इस मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया है. जबकि दो आतंकी एक धार्मिक स्थल में छिप गए हैं.

सुरक्षाबलों का ऑपरेशन जारी है. मुठभेड़ में चार जवान भी घायल हुए हैं. जानकारी के मुताबिक दो आतंकी धार्मिक स्थल में छिपे हुए हैं. सेना की ओर से आंसू गैस के गोले छोड़े जा रहे हैं. बताया जाता है कि सेना ने इन आतंकियों को आत्मसमर्पण के लिए राजी करवाने को एक आतंकी के भाई और एक स्थानीय इमाम को धार्मिक स्थल में भेजा था.

आतंकियों को यह संदेश दिया गया कि वे धार्मिक स्थल के बाहर आएं और आत्मसमर्पण कर दें. धार्मिक स्थल को नुकसान न हो, इसका ध्यान रखते हुए सैन्यबलों का ऑपरेशन जारी है. जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक आतंकी संगठन अंसार गजवात उल हिंद (एजीयूएच) के दो आतंकियों को सैन्यबलों ने ट्रैप किया है. तीन आतंकियों को मार गिराया गया है.

शोपियां के जन मोहल्ला इलाके की घेराबंदी कर सैन्यबलों का ऑपरेशन जारी है. इस मुठभेड़ में एक अधिकारी समेत चार जवान घायल हुए हैं. घायलों को मामूली चोट आई है. शोपियां और पुलवामा में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें