scorecardresearch
 

हिमाचल प्रदेश में टला बड़ा हादसा, भूस्खलन के कारण बस से टकराया पत्थर

बस में 9 लोग सवार थे. घायल यात्री को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. सड़क से मलबा हटाने का काम जारी है.

बड़े हादसे का शिकार होने से बची बस (ANI) बड़े हादसे का शिकार होने से बची बस (ANI)

हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा टल गया. सोमवार को शिमला की हासन वैली से गुजर रही एक बस से पत्थर टकरा गया, जिसमें एक शख्स घायल हो गया. इस बस में 9 लोग सवार थे. दरअसल भूस्खलन के कारण यह बड़ा हादसा हुआ लेकिन अच्छी बात यह रही की कोई बड़ा नुकसान नहीं हुआ. घायल यात्री को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. फिलहाल सड़क से मलबा हटाने का काम जारी है.

हिमाचल प्रदेश के मंडी में भारी बारिश के कारण मंगलवार को भूस्खलन हुआ. भूस्खलन के कारण एनएच-70 पर पहाड़ का मलबा गिर गया. इस वजह से हाइवे को बंद कर दिया गया. बताया जा रहा है कि मलबे की चपेट में आने से यात्रियों से भरी एक निजी बस बाल-बाल बच गई. इसके बाद हाइवे को बंद कर दिया गया. चार घंटे से बंद हाइवे के दोनों ओर गाड़ियों की लंबी कतार लग गई.

अभी हाल में सोलन में मूसलाधार बारिश के बाद भूस्खलन देखने को मिला. यह भूस्खलन सोलन के जबली में नेशनल हाईवे नंबर 5 यानी एनएच-5 पर देखने को मिला. समाचार एजेंसी एएनआई ने इस भूस्खलन का वीडियो ट्वीट किया. इससे पहले 18 जुलाई को सोलन के परवाणू में विश्व धरोहर में शामिल कालका-शिमला हेरिटेज ट्रैक पर भारी भूस्खलन हुआ था और मलबा सड़क पर आ गया था और ट्रैक बड़े नाले में तब्दील हो गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें