scorecardresearch
 

फरीदाबाद: दो दिन से लापता युवक की मिली लाश, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

फरीदाबाद से 4 दिन पहले लापता हुए एक युवक का शव मेवात की नहर से बरामद हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया है.

युवक की लाश मिलने पर गुस्साए लोगों का प्रदर्शन (Photo- Aajtak) युवक की लाश मिलने पर गुस्साए लोगों का प्रदर्शन (Photo- Aajtak)

  • लापता युवक का शव मेवात की नहर से बरामद
  • मां का आरोप- समय पर पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

फरीदाबाद से 4 दिन पहले लापता हुए एक युवक का शव मेवात (नूंह) की नहर से बरामद हुआ है. पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को शव सौंप दिया गया है. वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने सही समय पर कार्रवाई नहीं की. इसे लेकर परिजनों ने संजय कॉलोनी चौकी के सामने सोहना रोड पर शव को रखकर पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

मृतक की मां के मुताबिक, उनका बेटा मनीष 4 दिन पहले घर से निकला था. उन्होंने बताया कि उसके पास किसी का फोन आया और वो घर से निकल गया. लेकिन देर रात तक वो घर वापस नहीं लौटा तब उन्होंने इधर-उधर बेटे की तलाश की. जब वो नहीं मिला तो उन्होंने बेटे के लापता होने की शिकायत पुलिस चौकी में दी. लेकिन शिकायत के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

उन्होंने बताया कि बेटे के लापता हो जाने के बाद लगातार वे पुलिस के पास जा रही थीं, लेकिन पुलिस ने कॉल डिटेल नहीं निकाला. बाद में सोहना पुलिस से फोन आया जिसके बाद मेरे बेटे का शव मेवात की नहर से बरामद हुआ.

वहीं, पूर्व विधायक चंद्र भाटिया ने भी सड़क पर जाम लगा रहे लोगों के साथ मिलकर पुलिस प्रशासन के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली और कहा कि फरीदाबाद में दिन-प्रतिदिन क्राइम का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. फरीदाबाद में रहने वाले लोग अब अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं.

वहीं, इस मामले में चौकी इंचार्ज जगमाल का कहना है कि युवक घर से 2 दिन पहले लापता हुआ था और कल उन्होंने इस मामले में एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी, लेकिन गायब युवक का शव मेवात से बरामद हुआ है.

उन्होंने बताया कि रोजका मेव पुलिस से उन्हें फोन आया था. इसके बाद उन्होंने अपने एक मुलाजिम के साथ मृतक के परिजनों को वहां भेजा और उन्होंने अपने बेटे के रूप में उसकी शिनाख्त की. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें