scorecardresearch
 

दिल्ली: फ्रिज में जिंदा नहीं, बुजुर्ग की हत्या कर शव ले गए थे लुटेरे

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हुए हाई प्रोफाइल किडनैपिंग मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी नौकर समेत कई अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है. बुजुर्ग शख्स की हत्या कर दी गई है.

बुजुर्ग को नौकर ने किया किडनैप (फोटो- अरविंद ओझा) बुजुर्ग को नौकर ने किया किडनैप (फोटो- अरविंद ओझा)

दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में हुए हाई प्रोफाइल किडनैपिंग मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी नौकर समेत कई अन्य आरोपियों को हिरासत में लिया है. इस मामले में पुलिस ने अहम खुलासा किया है. पुलिस के मुताबिक शनिवार शाम को बुजुर्ग शख्स की घर में ही गला दबाकर नौकर ने हत्या कर दी थी.

हत्या के बाद बुजुर्ग शख्स के शव को आरोपियों ने फ्रिज में रखकर अपने साथियों की मदद से एक गाड़ी के जरिए तिगड़ी संगम विहार इलाके के एक खाली प्लांट में छिपा दिया था. पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल गाड़ी और फ्रिज को बरामद कर लिया है.

पुलिस ने खुलासा किया है कि लूटपाट के लिए ही इस वारदात को अंजाम दिया गया था. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जब दोनों बुजुर्ग दंपति को नशे की दवाई देकर बेहोश किया गया तभी महिला बेहोश हो गई थी, वहीं बुजुर्ग शख्स होश में रहा. फिर आरोपियों ने बुजुर्ग की गला दबाकर हत्या कर दी और लाश को फ्रीज में छिपाकर बाहर ले गए.

आरोपियों के मुताबिक लाश को तिगड़ी इलाके के एक खाली प्लाट में गाड़ दिया था. बताए गए घटनास्थल पर पुलिस खुदाई करवा रही है, लेकिन लाश बरामद नहीं हो सकी है.

ग्रेटर कैलाश में नौकर ने एक बुजुर्ग को बेहोश कर फ्रिज में रखकर रविवार सुबह किडनैप कर लिया था. बुजुर्ग का नाम कृष्ण खोसला है और उनकी उम्र 91 साल है. पहले यह दावा किया जा रहा था कि नौकर बुजुर्ग के बर्ताव से नाराज था. बुजुर्ग की तलाश के लिए पुलिस की कई टीमें लगाई गई हैं. सोमवार शाम तक इस मामले में पुलिस को कुछ अहम सुराग मिल थे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें