scorecardresearch
 

छेड़छाड़ केस: वर्णिका के IAS पिता का FB पोस्ट, असली गुनहगार लड़के हैं परिवार नहीं

इसी बीच वर्णिका कुंडू के पिता विरेंद्र कुंडु ने फेसबुक पोस्ट किया है, अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बेटी पर गर्व जताया और समर्थन के लिए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

X
वर्णिका के पिता ने किया फेसबुक पोस्ट वर्णिका के पिता ने किया फेसबुक पोस्ट

चंडीगढ़ में बीजेपी नेता के बेटे के द्वारा आईएएस की बेटी से छेड़छाड़ और पीछा करने का मामला लगातार तूल पकड़ रहा है. बीजेपी के कई नेताओं समेत कांग्रेस ने बीजेपी नेता सुभाष बराला का इस्तीफा मांगा है. कांग्रेस ने पुलिस पर मामले में ढील देने का आरोप लगाया है. इसी बीच वर्णिका कुंडू के पिता विरेंद्र कुंडू ने फेसबुक पोस्ट किया है, अपने पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बेटी पर गर्व जताया और समर्थन के लिए सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया.

उन्होंने लिखा कि मुझे अपनी बेटी पर गर्व है उन्होंने समाज की सबसे बड़ी मुश्किल का सामना करने का फैसला किया है. हम दोषियों को नहीं छोड़ेंगे, उन्होंने लिखा कि हमने अच्छी तरह से जीवन बिताने को चुना है और वैसे ही बिताएंगे. उन्होंने लोगों के समर्थन का भी शुक्रिया किया. उन्होंने लिखा कि मीडिया ने इस मुद्दे पर उनका काफी साथ दिया है, इसके साथ ही सोशल मीडिया ने भी इस खबर को काफी फैलाया है.

उन्होंने लिखा कि मैं मीडिया से अपील करता हूं कि इस घटना में आरोपियों के परिवार को निशाना ना बनाएं. क्योंकि जिन्होंने ये गुनाह किया है वह काफी बड़े हैं और उन्हें ये समझ है कि वो क्या कर रहे हैं. इसलिए उनके परिवारवाले इस घटना के जिम्मेदार नहीं हो सकते हैं. विरेंद्र ने लिखा कि हम इस मुद्दे पर पीछे नहीं हटेंगे, इंसाफ तक लड़ाई लड़ेंगे.

उन्होंने लिखा कि हम जांच में किसी तरह का हस्तक्षेप नहीं करेंगे. अगर हमारी मदद की जरूरत होगी तो हम मदद करेंगे. हम चाहते हैं कि आरोपियों को उनकी सजा मिले, हमें काफी दुख है कि उनके कर्मों की वजह से उनके परिवार को ये सब झेलना पड़ रहा है. उन्होंने लिखा कि वर्णिका ने इस मुद्दे पर आवाज उठा कर हिम्मत भरा काम किया है. अब हमें ये देखना होगा कि क्या हमारे देश में महिलाएं खुले में घूम सकती हैं या जो उनकी आवाज कोई सुनता है या नहीं. क्योंकि अगर उनकी आवाज नहीं सुनी जा रही है तो हम एक बिना कानून के समाज का हिस्सा हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें