scorecardresearch
 

गुजरात: वडोदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने पी जहरीली दवा, 3 की मौत

पड़ोसियों ने बताया कि परिवार आर्थित तंगी से गुजर रहा था. इसीलिए बुधवार को परिवार के 6 लोगों ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस घटना में परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई.

X
प्रतीकात्मक चित्र
प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • वडोदरा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने पी जहरीली दवा
  • परिवार आर्थिक तंगी से था परेशान
  • एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

गुजरात के वडोदरा में बुधवार को एक ही परिवार के 6 लोगों ने जहरीली दवा पी ली. इस घटना में 3 लोगों की मौत गई. जबकि अन्य तीन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि परिवार आर्थित तंगी से गुजर रहा था. इसीलिए परिवार के 6 लोगों ने जहरीली दवा पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की.    

दरअसल, ये पूरा मामला वडोदरा के समा एरिया की स्वाति सोसाइटी का है. जहां एक ही परिवार के 6 लोगों ने आज ज़हरीली दवाई पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की. ज़हरीली दवा पीने के बाद तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि परिवार के तीन और लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया. डॉक्टर्स उन सभी का इलाज कर रहे हैं.

मामले में वडोदरा के एसीपी भारत राठौड़ ने बताया कि पड़ोसियों से पता चला है कि परिवार आर्थित तंगी से गुजर रहा था. हालांकि अभी जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. जबकि तीन लोगों का इलाज अभी अस्पताल में चल रहा है. 

फिलहाल इस घटना के असल कारणों का खुलासा अभी नहीं हो सका है. अस्पताल में भर्ती लोगों के बयान देने के बाद स्थिति कुछ साफ हो सकती है. हालांकि, अभी उनका इलाज चल रहा है. ऐसे में पुलिस की जांच जारी है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें