scorecardresearch
 

उन्नाव केस: दिल्ली में विरोध प्रदर्शन, महिला ने 6 साल की बेटी पर छिड़का पेट्रोल

दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के बाहर उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद प्रदर्शन कर रही एक महिला ने अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क दिया. पुलिस की सूझबूझ से किसी तरह से बच्ची को वहां से हटाकर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है.

दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुआ प्रदर्शन (फोटो: ANI) दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हुआ प्रदर्शन (फोटो: ANI)

दिल्ली में सफदरजंग अस्पताल के बाहर उन्नाव रेप पीड़िता की मौत के बाद प्रदर्शन कर रही एक महिला ने अपनी 6 साल की बेटी पर पेट्रोल छिड़क दिया. पुलिस की सूझबूझ से किसी तरह से बच्ची को वहां से हटाकर इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया है, वहीं महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.

पुलिस महिला से पूछताछ कर रही है. दरअसल महिला ने बोतल से अपनी बेटी के ऊपर पेट्रोल डाला, इससे पहले कि वो कुछ कर पाती, पुलिस ने बच्ची को अलग कर दिया. बच्ची की आंख में दिक्कत है.

मौत के बाद लोगों में गुस्सा भड़का

उन्नाव गैंगरेप की पीड़िता का दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में देर रात निधन हो गया. सफदरजंग अस्पताल के प्रवक्ता ने उन्नाव रेप पीड़िता के निधन की पुष्टि की है. पीड़िता की मौत के बाद लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश और ज्यादा भड़क गया.

लखनऊ में भी हुआ प्रदर्शन

सपा और कांग्रेस ने लखनऊ में इसे लेकर प्रदर्शन किया. पूर्व मुख्यमंत्रियों अखिलेश यादव और मायावती ने राज्य सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया है. प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज भी किया. इस बीच कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पीड़िता के परिजनों से मुलाकात करने उन्नाव पहुंची थीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें