scorecardresearch
 

नहीं सुधरी दिल्‍ली: 3 दिन में कई नाबालिगों से दरिंदगी

 पिछले तीन दिनों में अलग-अलग घटनाओं में नाबालिग लड़कियों से कथित रूप से बलात्कार किया गया.

राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में 16 दिसंबर के गैंग रेप पर जबर्दस्त जनाक्रोश के महज 4 महीने बाद अब में 5 साल की लड़की से बलात्कार को लेकर लोगों का गुस्सा फिर भड़क गया है. पिछले 3 दिनों में अलग-अलग घटनाओं में दो नाबालिग लड़कियों से कथित रूप से बलात्कार किया गया.

भलस्वा में एक नशेड़ी रिक्शेवाले ने 8 साल की एक मासूम को अपनी हवस का शिकार बना डाला. गुस्साए लोगों ने आरोपी रिक्शेवाले को पीट-पीटकर पुलिस के हवाले कर दिया. दिल्ली पुलिस ने रिपोर्ट लिखने में आनाकानी की तो लोगों ने यहां जमकर प्रदर्शन किया.

दूसरा मामला समयपुर बादली का है जहां, शुक्रवार को 15 साल की एक लड़की का दो व्यक्तियों ने अगवा कर लिया और चाकू का भय दिखाकर उससे कथित रूप से बलात्कार किया. यह घटना तब सामने आयी जब लड़की के माता-पिता ने पुलिस से संपर्क किया. मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है. लड़की ने पुलिस को बताया कि रिंकू और विनोद ने उसे उसके घर के पास से अगवा कर लिया और वे उसे एक सुनसान जगह पर ले गए. वहां दोनों ने उससे बलात्‍कार किया. इस मामले में आरोपी रिंकू को गिरफ्तार कर लिया गया है और विनोद फरार है.

तीसरी घटना शाहबाद डेरी की है, जहां 11 साल की लड़की से उसके 22 वर्षीय पड़ोसी ने उसके ही घर में बलात्कार किया. उसकी आवाज सुनकर अन्य पड़ोसी उसके घर पहुंचे और उन्होंने पवन को पकड़ लिया. उन्होंने पवन की पिटाई की और उसे पुलिस को सौंप दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें