scorecardresearch
 

दिल्ली में प्रवेश वर्मा के लिए रोड करेंगे शो सनी देओल

सनी देओल परिवार के तीसरे ऐसे सदस्य हैं जो राजनीति में आए हैं. इससे पहले उनके पिता और अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी राजनीति में आ चुके हैं. दोनों सांसद भी रहे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं.

सनी देओल गुरुवार को दिल्ली में करेंगे रोड शो सनी देओल गुरुवार को दिल्ली में करेंगे रोड शो

अभिनेता से नेता बने सनी देओल अब दिल्ली में रोड शो करने वाले हैं. कुछ दिन पहले ही भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) में शामिल होने के बाद वह पार्टी के लिए लगातार चुनावी रैलियां और रोड शो कर रहे हैं. इसी क्रम को आगे बढ़ाते हुए सनी देओल गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली में बीजेपी उम्मीदवार प्रवेश साहिब सिंह वर्मा के लिए रोड शो करेंगे.

सनी देओल दिल्ली के पश्चिमी दिल्ली संसदीय सीट पर गुरुवार को शाम 5 बजे रोड शो करेंगे. उनके इस रोड शो में बीजेपी के सैकड़ों कार्यकर्ता भी शामिल होंगे. यह रोड शो हरि नगर डिपो, जेल रोड से सुभाष नगर मोड़ तक होगा.

राजनीति में आने के बाद सनी देओल की बीजेपी में भारी मांग है और चुनावी प्रचार में लगातार व्यस्त हैं. उत्तर प्रदेश के रायबरेली, फूलपुर और प्रयागराज में रोड शो कर चुके हैं. इसके अलावा उन्होंने पिछले हफ्ते राजस्थान के झुंझुनू लोकसभा सीट पर बीजेपी के लिए वोट मांगने के बाद जयपुर ग्रामीण लोकसभा सीट पर पार्टी के उम्मीदवार कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौर के लिए रोड शो किया.

इस लोकसभा चुनाव में 62 वर्षीय अभिनेता सनी देओल को जोरदार समर्थन भी मिल रहा है. सनी देओल परिवार के तीसरे ऐसे सदस्य हैं जो राजनीति में आए हैं. इससे पहले उनके पिता और अभिनेता धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी भी राजनीति में आ चुके हैं. दोनों सांसद भी रहे हैं. 2019 के लोकसभा चुनाव में सनी देओल पंजाब की गुरदासपुर सीट से चुनाव लड़ रहे हैं. जहां उनका मुकाबला वर्तमान सांसद और कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ से है. पंजाब में 19 मई को आखिरी चरण में मतदान होना है. परिणाम 23 मई को आएगा.

चुनाव की हर ख़बर मिलेगी सीधे आपके इनबॉक्स में. आम चुनाव की ताज़ा खबरों से अपडेट रहने के लिए सब्सक्राइब करें आजतक का इलेक्शन स्पेशल न्यूज़ लेटर

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें