scorecardresearch
 

सिसोदिया का तंज- 'सीलिंग से दुखी व्यापारी, विदेश घूम रहे मनोज तिवारी'

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट किया और उसमें मनोज तिवारी को टैग करते हुए लिखा कि दिल्ली में सीलिंग से दुखी लाखों व्यापारियों की रोजी रोटी बंद हो रही है, लेकिन जिस बीजेपी को इसका समाधान निकालना है उसके अध्यक्ष- सांसद मनोज तिवारी जी विदेशों में घूम रहे हैं.

मनीष सिसोदिया मनीष सिसोदिया

आम आदमी पार्टी सीलिंग के मुद्दे पर बीजेपी को चारों तरफ से घेर रही है दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट करते हुए दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष मनोज तिवारी की गैरमौजूदगी पर सवाल खड़े किए. तो वहीं 'आप' नेताओं का आरोप है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सीलिंग के समाधान के लिए सर्वदलीय बैठक बुलाई है लेकिन बीजेपी नेता देश से ही गायब हैं.

मनीष सिसोदिया ने अपने ट्वीट किया और उसमें मनोज तिवारी को टैग करते हुए लिखा कि दिल्ली में सीलिंग से दुखी लाखों व्यापारियों की रोजी रोटी बंद हो रही है, लेकिन जिस बीजेपी को इसका समाधान निकालना है उसके अध्यक्ष- सांसद मनोज तिवारी जी विदेशों में घूम रहे हैं. व्यापारियों की कमर तोड़कर विदेशों की सैर कर रहे हैं अध्यक्ष जी'

प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बयान जारी करते हुए कहा कि 'आम आदमी पार्टी जहां सड़क से लेकर सदन तक सीलिंग के खिलाफ व्यापारियो के हक के लिए लड़ाई लड़ रही है वहीं बीजेपी के नेता हर कदम पर दिल्ली के व्यापारियों को धोखा दे रहे हैं. अब मुख्यमंत्री ने राजनीति से ऊपर उठकर विपक्षी दलों को सीलिंग के समाधान के लिए मिल बैठकर बात करने के लिए बुलाया है तो मनोज तिवारी विदेश भाग गए हैं'

आम आदमी पार्टी का आरोप है कि जिन्होंने मनोज तिवारी को वोट देकर संसद भेजा था आज भाजपा के नेता और सांसद उन्हीं लोगों को अधर में लटकाकर विदेश में संगीत का मजा उठा रहे हैं. 'आप' नेताओं का कहना है कि मनोज तिवारी ना केवल दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष हैं बल्कि दिल्ली से भाजपा के सांसद भी हैं और दिल्ली के लोगों ने उन्हें वोट देकर संसद इसीलिए भेजा था कि वो उनके दुख में उनके साथ खड़े होंगे लेकिन अफसोस की बात है कि मनोज तिवारी के लिए ना सीलिंग कोई महत्वपूर्ण मुद्दा है और ना ही दिल्ली के व्यापारियों के लिए ही कोई वक्त है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें