scorecardresearch
 

दिल्ली: शास्त्री भवन के 7वें फ्लोर से कूदकर साइंटिस्ट ने दी जान, इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट में थे तैनात

scientist Suicide: दिल्ली के शास्त्री भवन की सातवीं मंजिल से कूदकर एक वैज्ञानिक ने आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का फिलहाल कुछ पता नहीं चल पाया है. इस संबंध में पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

X
सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस. सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं
  • पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी

Scientist Suicide: शास्त्री भवन के 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर एक साइंटिस्ट ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि वे इन्फॉर्मेशन टेक्नोलॉजी डिपोर्टमेंट में तैनात थे. आत्महत्या की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है. मृतक की पहचान 55 साल के राकेश मलिक के रूप में हुई है. 

पुलिस के मुताबिक, शास्त्री भवन के कंट्रोल रूम से सोमवार दोपहर करीब 3 बजे पुलिस को सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति शास्त्री भवन की इमारत से कूद गया है. जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. यहां जानकारी मिली कि पीरागढ़ी के रहने वाले राकेश मलिक ने भवन के सातवें फ्लोर से छलांग लगा दी. गेट नंबर 2 के सामने गिरने से उनकी मौत हो गई. 

घटनास्थल पर दिल्ली पुलिस की वैन.

पूछताछ करने पर पता चला कि राकेश मलिक सूचना एवं प्रौद्योगिकी मंत्रालय में वैज्ञानिक थे. उन्होंने शास्त्री भवन की 7वीं मंजिल की खिड़की से छलांग लगाई थी. एंबुलेंस के साथ क्राइम टीम को भी मौके पर बुलाया गया है. फिलहाल आगे की जांच की जा रही है.

आत्महत्या के कारणों की जानकारी नहीं

राकेश मलिक ने आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. पुलिस कारणों के संबंध में जांच पड़ताल कर रही है. उधर, घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने राकेश मलिक के परिजन को इसकी सूचना दे दी है. पुलिस के मुताबिक, परिवार से बातचीत के बाद ही आत्महत्या के कारणों के संबंध में कुछ स्पष्ट जानकारी मिल पाएगी.

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें