scorecardresearch
 

प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद बोले मनोज तिवारी- दिल्ली के लोग अपने शासक से परेशान, अब सेवक आए हैं

मनोज तिवारी बोले कि जिस केजरीवाल को दिल्ली ने चुना था वह दिल्ली छोड़कर भाग गए है और हम कहीं ओर खूंटा गाड़ कर बैठे है. दिल्ली के लोग इस समय में अपने शासकों से परेशान है,

X
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी
दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी

दिल्ली के बीजेपी सांसद और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी को अमित शाह ने दिल्ली बीजेपी का अध्यक्ष बना दिया है. मनोज तिवारी को अध्यक्ष बनाकर पार्टी ने उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले पूर्वांचलियों को साधने की कोशिश की है, वहीं दूसरी ओर मनोज तिवारी की निष्पक्ष छवि को भी भुनाने की कोशिश है. इस फैसले से दिल्ली बीजेपी में चल रही गुटबाजी को खत्म करने का भी प्रयास है.

दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष बनने के बाद मनोज तिवारी का कहना है कि सबसे पहले इस बात का एहसास कर रहे है जो जिम्मेदारी हमको मिली है. राष्ट्रीय अध्यक्ष, प्रधानमंत्री और संगठन ने जो जिम्मेदारी दी है वह मेरे जैसे नए नेता के लिए चुनौतीपूर्ण है. ऐसी स्थिति में हम दिल्ली के संगठन और सांसदो की क्षमता के आधार पर पूरा देश बीजेपी की तरफ उम्मीद से देख रहा है.

अब सेेवा करने सेवक आएं है

मनोज तिवारी बोले कि जिस केजरीवाल को दिल्ली ने चुना था वह दिल्ली छोड़कर भाग गए है और हम कहीं ओर खूंटा गाड़ कर बैठे है. दिल्ली के लोग इस समय में अपने शासकों से परेशान है, अब सेवा करने के लिए सेवक आ गए. हम सभी मिलकर दिल्ली को हर चीज देंगे जिससे अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस को महरुम रखा हुआ है.

केजरीवाल पर साधा निशाना

केजरीवाल पर निशाना साधते हुए तिवारी ने कहा कि हम केजरीवाल जी को कहेंगे कि आप दिल्ली संभालो, यहां से भाग क्यों गए, भगोड़े क्यों बन गए हो. अब हम उनको खोजेंगे कि कहां हो, आपने जो वादे किए थे वह सभी कहां है ?

दिल्ली की गुटबाजी पर मनोज तिवारी का कहना है कि दिल्ली बीजेपी में कोई गुटबाजी नहीं है, सब एकजुट हैं. आप देखिए आपको पता चलेगा दिल्ली में बहुत ऊर्जा है हम उस ऊर्जा के साथ काम करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें