scorecardresearch
 

पूर्व MLA की मांग, दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा दें शीला दीक्षित

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद, कांग्रेस पार्टी में इस्तीफों का दौर जारी है. अब कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ही अपने नेताओं से इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं.

दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो-Getty Images) दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित (फाइल फोटो-Getty Images)

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से राहुल गांधी के इस्तीफे के बाद  पार्टी में इस्तीफों का दौर जारी है. अब कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ही अपने नेताओं से इस्तीफा देने की मांग कर रहे हैं. कांग्रेस के पूर्व विधायक नसीब सिंह ने मांग की है कि कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष भी अपने पद से इस्तीफा दें.

नसीब सिंह ने कहा कि चुनाव के लिए सभी राजनीतिक पार्टियां तैयारी कर रही हैं, इसलिए हमें भी तैयारी करनी चाहिए.नसीब सिंह ने कहा कि जब दिल्ली कांग्रेस की अध्यक्ष शीला दीक्षित की तबीयत ठीक नहीं है तो किससे मुलाकात करें.

उन्होंने कहा कि जो लोग काम कर सकते हैं, उन्हें जिम्मेदारी देनी चाहिए. पूर्व विधायक ने कहा कि आलाकमान से गुजारिश है कि पार्टी का ख्याल रखें ज्यादा देरी ना करें. उन्होंने कहा कि अजय माकन के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए कुछ लोग, कभी किसी मीटिंग में नहीं आए वह आज पार्टी को हथियाना चाहते हैं.

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को मिली करारी शिकस्त के बाद से  पार्टी में हलचली मची हुई है. राहुल गांधी के पार्टी अध्यक्ष से इस्तीफा देने के बाद से अन्य नेताओं पर भी कड़ा फैसला लेने का दबाव बना हुआ है. दिल्ली में सातों सीटों हारने के बाद शीला दीक्षित पर इसी तरह का दबाव बना हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें