scorecardresearch
 

रवि किशन मेरे प्रतिद्वंद्वी फिर भी BJP में उनका स्वागत: मनोज तिवारी

मनोज तिवारी कहते हैं, 'रवि किशन भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में 13 वर्षों से मेरे प्रतिद्वंद्वी रहे हैं. लेकिन वह खुद की मेहनत से अपनी पहचान बनाने वाले, ग़रीबी को मात देकर विपरीत परिस्थितियों में खड़े एक बेबाक़ और स्पष्टवादी इंसान हैं. नरेंद्र मोदी जी द्वारा ग़रीब, मजदूर, शोषित, पीड़ित और ईमानदार लोगों के पक्ष में कार्य करने के कारण हुआ है उनका बीजेपी की तरफ आकर्षण बढ़ा.

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी में शामिल हो गए भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार रवि किशन बीजेपी में शामिल हो गए

भोजपुरी फिल्मों में भले ही वह एक-दूसरे को टक्कर देते रहे हों, लेकिन सियासत के मैदान में एकसाथ मिलकर विपक्ष को टक्कर देंगे. रवि किशन के बीजेपी में शामिल होने बाद अब बीजेपी के मंच पर अब भोजपुरी फिल्मों के दो सुपरस्टार नज़र आएंगे. पूर्वी उत्तर प्रदेश में चुनाव से पहले बीजेपी अपने लिए इसे फायदेमंद मानकर चल रही है. इसके साथ ही इस जोड़ी के ज़रिये दिल्ली एमसीडी चुनाव में भी पूर्वांचली वोटरों को लुभाने की कोशिश रहेगी.

मनोज तिवारी पहले से दिल्ली से बीजेपी के सांसद हैं और दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष भी हैं. रवि किशन को ज्वाइन करते वक़्त तिवारी को भी साथ रखा गया. उन्होंने अपने बयान में कहा कि अभिनेता और पूर्वी भारत के लोकप्रिय शख़्सियत रवि किशन बीजेपी में शामिल हुए. पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह ने उन्हें बीजेपी का पटका पहनाया. अध्यक्ष के निर्देश पर एक पटका हमने भी पहनाया.

मनोज तिवारी ने इसके साथ ही कहा, 'रवि किशन भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में 13 वर्षों से मेरे प्रतिद्वंद्वी रहे हैं. लेकिन वह खुद की मेहनत से अपनी पहचान बनाने वाले, ग़रीबी को मात देकर विपरीत परिस्थितियों में खड़े एक बेबाक़ और स्पष्टवादी इंसान हैं. नरेंद्र मोदी जी द्वारा ग़रीब, मजदूर, शोषित, पीड़ित और ईमानदार लोगों के पक्ष में कार्य करने के कारण हुआ है उनका बीजेपी की तरफ आकर्षण बढ़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें