scorecardresearch
 

Delhi: दिल्ली की सड़क पर आग का गोला, DTC की एसी बस में लगी आग, देखें वीडियो

दिल्ली की रूट नंबर 534 पर चलने वाली डीटीसी की एसी बस में आग लगी है. आग लगने के कारणों का पता नही चल पाया है. फिलहाल आग पर काबू पाया जा रहा है.

X
डीटीसी की एसी बस में लगी आग
डीटीसी की एसी बस में लगी आग
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रूट नंबर 534 की एसी बस में लगी आग
  • आग की चपेट में दो दुकानें भी आ गईं

दिल्ली के महिपालपुर इलाके में बुधवार को दिल दहला देने वाला जलती हुई एक बस का वीडियो सामने आया है. यहां रूट नंबर 534 पर चलने वाली डीटीसी की AC बस में अचानक आग लग गई. कोई कुछ समझ पाता तब तक पूरी बस से धुएं का गुबार उठने लगा. बताया जा रहा है कि आग की लपटें इतनी तेजी थीं कि पास की दो दुकानें भी आग की चपेट में आ गईं. इस हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. जिस वक्त बस में आग लगी उसमें कोई सवारी मौजूद नहीं थी. ड्राइवर ने बस से कुदकर अपनी जान बचाई.

 
 
फायर ब्रिगेड की 8 गाड़ियां बुलाई गईं
 
जानकारी के अनुसार आग की सूचना पाकर फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर बुलाई गईं लेकिन घटनास्थल के पास एक चाय व एक कूलर की दुकानों में भी आग लग गई जिस कारण छह और गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया. कुछ देर में ही फायर ब्रिगेड ने बस व दुकानों में लगी आग पर काबू पा लिया.
 
शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग!

डीटीसी की बस एयरपोर्ट की ओर जा रही थी तभी दोपहर करीब 2:20 बजे बस में आग लग गई. अग्निशमन कर्मी ने प्राथमिक जांच के आधार पर अनुमान लगाते हुए बताया कि शॉर्ट सर्किट होने या बस का इंजन गर्म हो जाने की वजह से आग लग गई होगी. घटना स्थल पर दोनों तरफ के रास्त सील कर दिए गए थे, जिससे वहां कुछ देर के लिए जाम भी लग गया था.
 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें