scorecardresearch
 

आम आदमी पार्टी के विधायकों ने दिल्ली विधानसभा स्पीकर से सुरक्षा मांगी

विधायकों ने कहा है उनके कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं. जिससे कार्यालय में होने वाली गतिविधियों को कैमरे में कैद किया जा सके. लगातार शिकायतों के आ रहे मामलों से विधायक इस बात को लेकर चिंचित हैं कि तमाम लोग उनसे मिलने आते हैं.

X
आप विधायकों को खुद पर आरोप लगने का खतरा आप विधायकों को खुद पर आरोप लगने का खतरा

दिल्ली में आम आदमी पार्टी के 20 विधायकों ने दिल्ली विधानसभा स्पीकर को चिठ्ठी लिखकर उनसे सुरक्षा मांगी है. विधायकों ने कहा है जिस तरह का दिल्ली का माहौल है उससे देखते हुए उन्हें खतरा है. इसलिए उन्होंने दिल्ली विधानसभा के स्पीकर राम निवास गोयल से मदद मांगी है.

विधायकों ने कहा- कोई भी आरोप लगा सकता है
विधायकों ने कहा है उनके कार्यालय में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं. जिससे कार्यालय में होने वाली गतिविधियों को कैमरे में कैद किया जा सके. लगातार शिकायतों के आ रहे मामलों से विधायक इस बात को लेकर चिंचित हैं कि तमाम लोग उनसे मिलने आते हैं. कोई कुछ आरोप लगा सकता है. जिसको लेकर विधानसभा सचिवालय गंभीरता से विचार कर रहा है.

स्पीकर बोले- मद्दे को नजरअंदाज नहीं किया जा सकता
विधानसभा स्पीकर राम निवास गोयल का कहना है इस मुद्दे को नजरअंदाज नही किया जा सकता है. उन्होंने कहा इस मसले को लेकर वो दिल्ली के पुलिस कमिश्नर से मिलेंगे लेकिन अगर विधायकों की सुरक्षा के लिए पुलिसकर्मी नहीं मिलते हैं तो सिविल डिफेंस के लोगों को इस काम में लगाया जा सकता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें