scorecardresearch
 

कपिल मिश्रा पर विधानसभा में हमले पर BJP कर रही है कार्रवाई की मांग

कपिल मिश्रा की पिटाई को विजेंद्र गुप्ता ने लोकतंत्र के सुचारू रूप से चलने में अवरोध की तरह माना है. विजेंद्र ने कहा कि कपिल सरकार के विरोध में बोलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें चेतावनी भी नहीं दी गई और सीधे मार्शल्स से कहकर विधानसभा से बाहर करवा दिया गया.

नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता

बुधवार को दिल्ली विधानसभा में कपिल मिश्रा पर हुए शारीरिक हमले की विपक्षी पार्टी बीजेपी पुरजोर आलोचना कर रही है. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजेंद्र गुप्ता ने कहा है कि वो एलजी से मिलकर दोषी विधायकों के खिलाफ जल्दी से जल्दी कार्रवाई करने की मांग करेंगे.

कपिल मिश्रा की पिटाई लोकतंत्र पर हमला
कपिल मिश्रा की पिटाई को विजेंद्र गुप्ता ने लोकतंत्र के सुचारू रूप से चलने में अवरोध की तरह माना है. विजेंद्र ने कहा कि कपिल सरकार के विरोध में बोलने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उन्हें चेतावनी भी नहीं दी गई और सीधे मार्शल्स से कहकर विधानसभा से बाहर करवा दिया गया. इस बीच आम आदमी पार्टी के विधायकों ने कपिल की पिटाई भी कर दी.

आप EVM का खिलौना लेकर आ जाएं और बाकी बोल भी ना पाएं
विजेंद्र ने मीडिया को जारी बयान में कहा है कि ईवीएम का मुद्दा उठाने के लिए आम आदमी पार्टी इतना गिर गई कि विधानसभा के अंदर ईवीएम मशीन का खिलौना लेकर उसके विधायक पहुंच गए, लेकिन किसी को प्लेकार्ड दिखाने की अनुमति भी नहीं है. एक व्यक्ति अगर लोकतांत्रिक तरीके से अपनी बात विधानसभा में कहना चाहता है तो उसकी अनुमति नहीं दी जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें