scorecardresearch
 

STF और ATS ने हमले में मारे गए NIA अफसर तंजील के बच्चों के बयान किए दर्ज

एटीएस या एसटीएफ बिजनौर में बदमाशों के हमले में मारे गए नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) अधिकारी तंजील अहमद के बेटे और बेटी का बयान दर्ज किया.

तंजील अहमद पर बदमाशों ने चलाई थीं 24 गोलियां तंजील अहमद पर बदमाशों ने चलाई थीं 24 गोलियां

एटीएस और एसटीएफ ने सोमवार को बिजनौर में बदमाशों के हमले में मारे गए नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआईए) अधिकारी तंजील अहमद के बेटे और बेटी का बयान रिकॉर्ड किया. ये दोनों बच्चे तब गाड़ी में पिछली सीट पर बैठे थे, जब उनके पिता पर अज्ञात बदमाशों ने शनिवार रात को अंधाधुंध फायरिंग की थी.

पत्नी फोर्टिस अस्पताल में भर्ती
तंजील अहमद की पत्नी भी इस हमले में गंभीर रूप से घायल हुई थीं और फिलहाल उनका नोएडा के फोर्टिस हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है. वे पुलिस से बात करने की हालत में नहीं है इसलिए जांच अध‍िकारियों की नजर में ये दोनों बच्चे सबसे अहम गवाह हैं.

दिल्ली में हैं तंजील के दोनों बच्चे
दोनों बच्चे फिलहाल दिल्ली में हैं. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बच्चे पिता की मौत के सदमे हैं. फिर भी जांच एजेंस‍ियाें ने उनके बयान दर्ज किए.

शादी की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही हैं जांच एजेंसियां
एनआईए के डीएसपी पर जब हमला हुआ, तब वह अपनी भांजी की शादी से लौट रहे थे. जांच एजेंसियां उस शादी की वीडियो फुटेज खांगाल रही है. जहां शादी हुई थी, उसके आसपास लगे सीटीसीटी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है.

दिल्ली में सुपुर्द-ए-खाक हुए तंजील
तंजील अहमद को दिल्ली में जामिया कब्रिस्तान में रविवार शाम को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था. इस दौरान जहां उन्हें राजकीय सम्मान के साथ आधि‍कारिक सलामी दी गई, वहीं वहां मौजूद लोगों ने जनाजे में जय हिंद और हिंदुस्तान जिंदाबाद के साथ ही 'यूपी सरकार हाय हाय' और 'तंजील अहमद अमर रहे' के नारे लगाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें