scorecardresearch
 

बस्तर में नक्सलियों का आतंक, IED ब्लास्ट में CRPF का 1 जवान घायल

भारी भरकम सुरक्षा बलों और पुलिस की मौजूदगी के बावजूद नक्सलियों ने भैरमगढ़ इलाके में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया.

बस्तर में नक्सलियों का आतंक बस्तर में नक्सलियों का आतंक

छत्तीसगढ़ के बस्तर में  नक्सलियों का आतंक थामे नहीं थम रहा है. भारी भरकम सुरक्षा बलों और पुलिस की मौजूदगी के बावजूद नक्सलियों ने भैरमगढ़ इलाके में आगजनी की वारदात को अंजाम दिया. जबकि बीजापुर में IED ब्लास्ट की चपेट में आने से CRPF का एक जवान बुरी तरह से जख्मी हो गया है.

बता दें कि बीजापुल जिले के महादेव घाट इलाके में रूटीन सर्चिंग अभियान के दौरान CRPF की 85 वीं बटालियन का जवान आईईडी ब्लास्ट की चपेट में आने से बुरी तरह से घायल हो गया. घायल जवान का नाम लक्ष्मण राव बताया जा रहा है. फिलहाल लक्ष्मण राव को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

सड़क निर्माण कार्य में लगी मशीनों को नक्सलियों ने किया आग के हवाले

वहीं भैरमगढ़ नेशनल हाईवे में सड़क निर्माण कार्य में लगे JCB और ट्रकों को  नक्सलियों ने आग के हवाले कर दिया है. घटना  भैरमगढ़ थाने से महज 2 किलोमीटर की दूरी पर जुनवानी गांव की  है. घटना स्थल पर अचानक दर्जन भर से ज्यादा हथियारबंद नक्सली मौके पर आ धमके. नक्सलियों की एक टुकड़ी ने निर्माण स्थल को घेर कर मजदूरों से सड़क का काम बंद करवा दिया. वहीं दूसरी टुकड़ी ने मौके पर मौजूद ट्रेक्टरों में से डीजल निकालकर आग लगा दी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें