scorecardresearch
 

मेवालाल के इस्तीफे के बाद अब सुशील मोदी ने तेजस्वी से IRCTC घोटाले में मांगा रिजाइन

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि वो भ्रष्टाचार से जुड़े IRCTC घोटाले में न केवल चार्जशीटेड बल्कि जमानत पर हैं. कोरोना के कारण ट्रायल रुका हुआ था.

X
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में सियासत फिर गरमा गई है
  • सुशील मोदी का तेजस्वी पर निशाना
  • IRCTC घोटाले में तेजस्वी को घेरा

बिहार में सियासत फिर गरमा गई है. शिक्षा मंत्री मेवालाल चौधरी के इस्तीफे के बाद सियासी बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव के तीखे हमले के बाद अब उन पर पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने निशाना साधा है.

सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट करके कहा है कि तेजस्वी यादव को भी इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि वो भ्रष्टाचार से जुड़े IRCTC घोटाले में न केवल चार्जशीटेड बल्कि जमानत पर हैं. कोरोना के कारण ट्रायल रुका हुआ था. किसी भी दिन ट्रायल शुरू हो सकता है. 

इधर, मेवालाल के इस्तीफे को लेकर तेजस्वी यादव ने ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री जी, जनादेश के माध्यम से बिहार ने हमें एक आदेश दिया है कि आपकी भ्रष्ट नीति, नीयत और नियम के खिलाफ आपको आगाह करते रहें. महज एक इस्तीफे से बात नहीं बनेगी. अभी तो 19 लाख नौकरी, संविदा और समान काम-समान वेतन जैसे अनेकों जन सरोकार के मुद्दों पर मिलेंगे. जय बिहार, जय हिन्द.'

आगे तेजस्वी ने कहा कि मैंने कहा था ना आप थक चुके हैं, इसलिए आपकी सोचने-समझने की शक्ति क्षीण हो चुकी है. जानबूझकर भ्रष्टाचारी को मंत्री बनाया, थू-थू के बावजूद पदभार ग्रहण कराया, घंटे बाद इस्तीफे का नाटक रचाया. असली गुनाहगार आप हैं. आपने मंत्री क्यों बनाया?? आपका दोहरापन और नौटंकी अब चलने नहीं दी जाएगी?

बता दें कि आरजेडी (राष्ट्रीय जनता दल) पिछले 2 दिनों से लगातार मेवालाल चौधरी के खिलाफ भ्रष्टाचार के आरोप को लेकर और उनकी पत्नी की संदिग्ध मौत के मामले में कथित संलिप्तता को लेकर जांच की मांग कर रही थी. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें