scorecardresearch
 

Supaul: हाईवे पर खड़े ट्रक को पीछे से दूसरे ट्रक ने मारी टक्कर, दो घंटे तक तड़पता रहा ड्राइवर

सुपौल जिले में राष्ट्रीय राजमार्ग 57 स्थित गढ़िया गांव के करीब हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में दोनों ट्रक आपस में फंस गए.

ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंस गया ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंस गया
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नेशनल हाईवे 57 पर हुआ हादसा
  • ड्राइवर ट्रक की स्टेरिंग में फंसा
  • एक ट्रक में भरे थे एलपीजी सिलेंडर

बिहार के सुपौल जिले में नेशनल हाईवे 57 पर खड़े ट्रक को पीछे से आ रहे दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने के दौरान हुए तेज धमाके को सुन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंस गया. दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद उसे बाहर निकाला जा सका. उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

यहां का है मामला 

बिहार के सुपौल जिले में ईस्ट वेस्ट कॉरिडोर राष्ट्रीय राजमार्ग 57 स्थित गढ़िया गांव के करीब हाईवे पर खड़े ट्रक में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. इस भीषण टक्कर में दोनों ट्रक आपस में फंस गए. ट्रक चालक स्टेरिंग में बुरी तरह फंसकर करीब दो घंटे तक तड़पता रहा.

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. इसके बाद क्रेन की सहायता से दोनों ट्रक को अलग किया गया, जिसके बाद ट्रक में फंसे चालक को बाहर निकाला जा सका. घायल चालक अविनाश कुमार यूपी के इटावा जिले का है, जिसे उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भपटियाही में भर्ती कराया गया है. 

बड़ा हादसा टला

वहीं सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची भपटियाही थाना पुलिस ने मौके का निरीक्षण किया. बताया गया कि बड़ा हादसा होने से टल गया, क्योंकि जिन दो ट्रक में टक्कर हुई है, उसमें से एक ट्रक में एलपीजी गैंस सिलेंडर थे. यदि इन सिलेंडर को क्षति पहुंचती तो बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में घायल ट्रक चालक के परिवारीजनों को सूचना दे दी है. (रिपोर्ट- रामचंद्र)

ये भी पढ़ें

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें