scorecardresearch
 

तेजस्वी बोले- गाजर-मूली की तरह कट रहे लोग, बिहार को बख्श दें नीतीश जी!

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि बिहार में आम नागरिक गाजर मूली की तरह कट रहे हैं. महिलाओं-बच्चियों के साथ बलात्कार की रोज वारदातें हो रही हैं. DGP नीतीश सरकार की पोल खोल रहे हैं.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आरजेडी नेता तेजस्वी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मृतक रूपेश सिंह के परिवार से मिले तेजस्वी
  • तेजस्वी बोले- नीतीश कमजोर सीएम
  • कहा- बिहार में गाजर-टमाटर की तरह काटे जा रहे लोग 

बिहार की राजधानी पटना में रूपेश सिंह हत्याकांड के बाद नीतीश सरकार विपक्ष के निशाने पर है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर सीएम नीतीश (Nitish Kumar) पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हत्यारों को अभी तक पुलिस नहीं पकड़ सकी है. बिहार को बख़्श दीजिए नीतीश जी, अब बहुत हुआ. तेजस्वी ने रूपेश सिंह के परिवार से छपरा जाकर मुलाकात की. 

क्या बोले तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव कहा कि, 'मैं हाथ जोड़कर नीतीश कुमार से विनती करता हूं कि कुर्सी के चक्कर में बिहार के लोगों की बलि नहीं चढ़ाएं.  हम जानते हैं कि आप कमजोर सीएम हैं. लेकिन राज्य में अपराध को नियंत्रित करने की जिम्मेदारी आपकी (बिहार सीएम) की है.' 

गाजर-टमाटर की तरह काटे जा रहे लोग 

तेजस्वी ने आरोप लगाया कि 'बिहार में आम नागरिक गाजर मूली की तरह कट रहे हैं. महिलाओं-बच्चियों के साथ बलात्कार की रोज वारदातें हो रही हैं. DGP आपकी पोल खोल रहे हैं. BJP सरकार में रहते हुए भी अपनी जिम्मेदारी से पल्ला झाड़ रहे हैं, तो बिहारवासी कहां जाएं?' 

मालूम हो कि हाल ही में पहले पटना में इंडिगो एयरलाइंस के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, जिसके बाद से बिहार की सियासत गरमाई हुई है. इस मुद्दे पर आरजेडी लगातार बीजेपी-जेडीयू सरकार पर निशाना साध रही है. 

इससे पहले तेजस्वी यादव ने कहा था कि बिहार में बढ़ते हुए अपराध को लेकर मैंने सीएम नीतीश को पत्र लिखा है. महीने भर में बिहार की स्थिति ठीक नहीं हुई तो मैं दिल्ली जाकर राष्ट्रपति से इस मसले पर मुलाकात करूंगा.

देखें: आजतक LIVE TV

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें