scorecardresearch
 

गृह मंत्री बोले- कन्हैया मामले में सब कुछ कानून के मुताबिक, नीतीश ने की भाषण की तारीफ

गृह मंत्री ने कहा कि दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक जो भी कार्रवाई हुई है वो कानून के मुताबिक हुई है.

X
1:57

गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने जेएनयू छात्र संघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के संबंध में एक बार फिर सरकार की ओर से उचित कदम उठाए जाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि मामले में सरकार से कोई चूक नहीं हुई है.

कन्हैया के भाषण के संबंध में पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा, 'मैंने अभी वो भाषण नहीं सुना है.' हालांकि गृह मंत्री ने यह भी कहा कि कन्हैया के मामले में सरकार से कोई चूक नहीं हुई है. दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है और अब तक जो भी कार्रवाई हुई है वो कानून के मुताबिक हुई है.

नीतीश ने की भाषण की तारीफ
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी कन्हैया के भाषण को प्रभावशाली बताते हुए तारीफ की है. उन्होंने कहा कि कन्हैया ने साफ किया है कि उन्हें देश से नहीं देश में आजादी चाहिए, इसमें गलत क्या है.' नीतीश ने कहा कि कन्हैया के भाषण में कुछ भी गलत नहीं कहा गया है. युवाओं को देश में बदलाव के लिए आगे आना होगा.

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार ने पहले भी कन्हैया के समर्थन में बयान दिया था और कहा थी कि बिहार में छोटी-छोटी घटनाओं को तूल देने वाली बीजेपी दिल्ली में कोर्ट के बाहर कन्हैया की पिटाई पर क्यों कुछ नहीं बोलती. वहां साफ जाहिर होता है कि जंगल राज है.

इसके पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी कन्हैया के भाषण को सराह चुके हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें