scorecardresearch
 

लिव इन रिलेशन में रहने वाली लड़की ने खुदकुशी की, 3 साल पहले लिखा था सुसाइड नोट

घटना पटना के पाटिलपुत्र थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके की है. लड़की के पार्टनर ने बताया कि शुक्रवार की रात तान्या की तबीयत ठीक नहीं थी. मैं दवा लेकर लौटा तो कमरे का दरवाजा बंद था. अंदर तान्या का शव फंदे पर लटकते मिला.

X
(File Photo) (File Photo)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • लड़की 4 साल से परिवार से अलग रहती थी
  • पार्टनर दवा लेकर लौटा तो फंदे पर लटकी मिली लड़की

बिहार के पटना में खुदकुशी का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र में एक लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लड़की एक किराए के घर में रहती थी. उसके साथ एक युवक भी रहता था. दोनों 4 साल से ज्यादा वक्त से लिव इन रिलेशन में रहते आ रहे थे. मौके पर पुलिस पहुंची तो एक सुसाइड नोट मिला. लड़की ने ये सुसाइड नोट करीब 3 साल पहले लिखा था. पुलिस मामले में जांच कर रही है.

घटना पटना के नेहरू नगर इलाके की है. लड़की का शव शुक्रवार देर रात कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. बताया गया कि तान्या शर्मा नेहरू नगर में मनोज कुमार के घर में किराए से रहती थी. उसके साथ नीतीश कुमार नाम का लड़का भी रहता था. दोनों पिछले कई महीने से यहां रह रहे थे. दोनों लिव इन रिलेशन में थे. तान्या शर्मा का परिवार पटना के गोला रोड में रहता है. लेकिन तान्या परिवार वालों के साथ नहीं रहती थी.

पार्टनर दवा लेने गया था, लौटा तो दरवाजा बंद था

पाटिलपुत्र थाने की पुलिस ने तान्या के पार्टनर नीतीश कुमार से पूछताछ की तो उसने बताया कि शुक्रवार की रात तान्या की तबीयत ठीक नहीं थी. उसने मुझे दवा लाने के लिए भेजा था. जब दवा लेकर लौटा तो कमरे का दरवाजा बंद था. दरवाजा तोड़ने पर देखा कि तान्या का शव एक फंदे पर लटका था. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. 

चॉकलेट की दुकान पर काम करती थी लड़की

फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. तान्या के कमरे की तलाशी ली गई तो उसमें एक 3 साल पुराना सुसाइड नोट मिला, जिसमें लिखा था वह अब अपनी जिंदगी से तंग आ गई है और जीना नहीं चाहती है. बताते हैं कि तान्या पिछले 4 साल से अपने परिवार से अलग रहती थी और पटना के मौर्या लोक में एक चॉकलेट की दुकान में काम करती थी. पुलिस अब तान्या के मोबाइल फोन को खंगाल रही है, ताकि इस पूरे मामले से पर्दा उठ सके.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें