scorecardresearch
 

Sitamarhi: महिला के पोस्टमॉर्टम में देरी पर फूटा गुस्सा, गुस्साए लोगों ने सड़क पर जलाए टायर

सीतामढ़ी के मेजरगंज बाजार में राजेश पटेल की कपड़े की दुकान है. शुक्रवार की शाम दुकान बंद करने के बाद राजेश पटेल अपनी पत्नी रिंकी के साथ बाइक से घर जा रहे थे. बताया गया है कि मेजरगंज पेट्रोल पंप के पास बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी.

मृतक के परिवार को दी गई सहायता राशि . मृतक के परिवार को दी गई सहायता राशि .
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शहर के महेसौल चौक पर हुआ हंगामा
  • सड़क हादसे में हुई थी महिला की मौत
  • चौक पर टायर में आग लगाकर रोड किया जाम

बिहार के सीतामढ़ी जिले में शुक्रवार देर रात जमकर हंगामा हुआ. हादसे में महिला की मौत के बाद पोस्टमॉर्टम में देरी होने पर लोग सड़क पर उतर आए. शहर के मेहसौल चौक पर टायर में आग लगाकर रोड जाम कर दिया गया. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए. रात में ही पोस्टमॉर्टम कराने की अनुमति दिलाकर आक्रोशित लोगों को शांत कराया गया.

ट्रक ने मारी थी टक्कर
सीतामढ़ी के मेजरगंज बाजार में राजेश पटेल की कपड़े की दुकान है. शुक्रवार की शाम दुकान बंद करने के बाद राजेश पटेल अपनी पत्नी रिंकी के साथ बाइक से घर जा रहे थे. बताया गया है कि मेजरगंज पेट्रोल पंप के पास बाइक में ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. उपचार के दौरान रिंकी की मौत हो गई. वहीं, राजेश पटेल की गंभीर हालत होने पर उन्हें निजी अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया. 

देखें: आजतक LIVE TV 

पोस्टमॉर्टम में हुई देरी
बताया गया है कि रिंकी की मौत के बाद परिजन पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंच गए. एक ओर राजेश पटेल की नाजुक स्थिति से परिवार के लोग परेशान थे, तो वहीं देर रात महिला के शव का पोस्टमॉर्टम होने का इंताजर किया जा रहा था. काफी देर तक जब पोस्टमॉर्टम करने के लिए कोई डॉक्टर नहीं आया, तो लोगों में आक्रोश फैल गया.

महिला के शव को मेहसौल चौक पर रखकर हंगामा करना शुरू कर दिया. इस दौरान सड़क पर टायर भी ​जला दिए गए. हंगामे की सूचना पर पुलिस अधिकारियों की नींद टूट गई. वहीं, विधायक अमित कुमार टुन्ना भी मौके पर पहुंच गए. रात में ही पोस्टमॉर्टम कराने की अनुमति ली गई, जिसके बाद हंगामा शांत हो सका.

ये भी पढ़ें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें