scorecardresearch
 

'अपराध गाथा' के पोस्टर लगाकर JDU ने लालू यादव पर किया पलटवार

जेडीयू के आरजेडी के खिलाफ जारी किए गए इस पोस्टर में एक ट्रेन को भी दिखाया गया है जिसका नाम करप्शन मेल है. इस पोस्टर में दिखाया गया है कि किस तरीके से लालू प्रसाद करप्शन मेल में बैठकर पटना से सीधे रांची के होटवार जेल गए.

जेडीयू ने आरजेडी के खिलाफ जारी किया पोस्टर जेडीयू ने आरजेडी के खिलाफ जारी किया पोस्टर

  • JDU ने लालू प्रसाद यादव और भ्रष्टाचार को बनाया मुद्दा
  • पोस्टर में लालू प्रसाद के हाथ में मौजूद फाइल में लिखा 'अपराध गाथा'

आरजेडी और जेडीयू के बीच पिछले कई दिनों से चल रहे पोस्टर वॉर के बीच आज जेडीयू ने आरजेडी के खिलाफ करारा हमला बोला है. इस बार जेडीयू ने सीधा आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और उनसे जुड़े भ्रष्टाचार के मामले को मुद्दा बनाते हुए नया पोस्टर जारी किया है.

रेल बजट की जगह 'अपराध गाथा'

जेडीयू की तरफ से पोस्टर शुक्रवार जारी किया गया है. उसमें लालू के रेलवे मंत्री के कार्यकाल को दिखाया गया है जब वह रेलवे का बजट पेश किया करते थे. इस पोस्टर में लालू प्रसाद के हाथ में जो फाइल है उसे रेलवे का बजट नहीं बल्कि 'अपराध गाथा' के रूप में दर्शाया गया है.

ये भी पढ़ें: दिल्ली से बिहार पर निशाना, बीजेपी ने JDU तो कांग्रेस ने RJD को बनाया सारथी

साथ ही इस पोस्टर में एक ट्रेन को भी दिखाया गया है जिसका नाम करप्शन मेल है. इस पोस्टर में दिखाया गया है कि किस तरीके से लालू प्रसाद करप्शन मेल में बैठकर पटना से सीधे रांची के होटवार जेल गए.

कैदी नंबर 3351...

दिलचस्प बात यह है कि करप्शन मेल ट्रेन का जो नंबर है वही लालू का कैदी नंबर '3351' है. लालू यादव जब रांची जेल में बंद हुए थे तो उन्हें कैदी नंबर 3351 संख्या दी गई थी. इस करप्शन मेल में यह भी आरोप लगाया है कि किस तरीके से लालू राज में बिहार में अपहरण उद्योग, चारा घोटाला, नरसंहार और भ्रष्टाचार पनपा.

ये भी पढ़ें: बिहार में पोस्टर वार- नीतीश राज में लालू के ससुराल में 23 घंटे तक बिजली

पोस्टर में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव को भी एक चारपाई पर बैठे दिखाया गया है. पिछले कुछ दिनों से आरजेडी और जेडीयू के बीच में लगातार पोस्टर वॉर चल रहा है. शुक्रवार जेडीयू ने आरजेडी के खिलाफ हमला किया है जिसमें लालू और भ्रष्टाचार को मुद्दा बनाया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें