scorecardresearch
 

तेज प्रताप की धमकी के बाद सुशील मोदी ने बेटे का विवाह समारोह स्थल बदला

सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष का विवाह 3 दिसंबर को पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में होना तय हुआ था मगर तेज प्रताप की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा कारणों की वजह से अब विवाह समारोह स्थल पटना एयरपोर्ट के पास वेटरनरी कॉलेज मैदान कर दिया गया है.

सुशील कुमार मोदी सुशील कुमार मोदी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप द्वारा बिहार के उप-मुख्यमंत्री सुशील मोदी को घर में घुसकर मारने और उनके बेटे की शादी में तोड़फोड़ करने की धमकी देने के बाद मोदी ने सुरक्षा कारणों से अपने बेटे के विवाह समारोह स्थल को बदलने का फैसला लिया है.

सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष का विवाह 3 दिसंबर को पटना के राजेंद्र नगर स्थित शाखा मैदान में होना तय हुआ था मगर तेज प्रताप की धमकी के मद्देनजर सुरक्षा कारणों की वजह से अब विवाह समारोह स्थल पटना एयरपोर्ट के पास वेटरनरी कॉलेज मैदान कर दिया गया है. मोदी ने बताया कि शादी समारोह स्थल में परिवर्तन की जानकारी सभी मेहमानों को दी जा रही है.

मोदी ने बताया कि तेजप्रताप की धमकी के बाद उन्होंने पहले सोचा कि उत्कर्ष की शादी उप मुख्यमंत्री के तौर पर उन्हें आवंटित 5, देशरत्न मार्ग स्थित आवास में किया जाए मगर पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अब तक यह बंगला खाली नहीं किया है.

मोदी ने बताया कि उन्होंने दूसरे विकल्प के तौर पर उत्कर्ष का विवाह विधानसभा परिषद के सभापति को आवंटित 3, देशरत्न मार्ग में करने का विचार किया मगर यह बंगला पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने खाली करने के बाद दोबारा से अवैध रूप से प्रवेश कर लिया है जिसकी वजह से तीसरे विकल्प के तौर पर उन्हें अपने बेटे की शादी समारोह स्थल में परिवर्तन करना पड़ा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें