scorecardresearch
 

तेजस्वी यादव ने कहा- नीतीश कुमार के जूनियर हैं नरेंद्र मोदी

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा, 'पीएम तो संघ का मुखौटा हैं. उन्हें चुनाव के वक्त ही राम मंदिर मुद्दा याद आता है.'

तेजस्वी यादव तेजस्वी यादव

बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. बुधवार को डिप्टी सीएम ने पीएम मोदी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का जूनियर बताया है. यही नहीं, उन्होंने मोदी को संघ का मुखौटा भी करार दिया है.

तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री पर हमला करते हुए कहा, 'पीएम तो संघ का मुखौटा हैं. उन्हें चुनाव के वक्त ही राम मंदिर मुद्दा याद आता है.' उपमुख्यमंत्री ने कहा कि शिलापूजन और राम मंदिर के नाम पर संघ को करोड़ों का चंदा मिला था, आखिर वो पैसा कहां गया?

राम मंदिर पर गुमराह करती है बीजेपी
आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद के छोटे नवाब ने आगे कहा, 'भारतीय जनता पार्टी देशवासियों को गुमराह करती रही है. अयोध्या में राम मंदिर बनाने का शि‍गूफा छोड़कर लोगों का राजनीतिक और आर्थिक शोषण किया गया. सब जानते हैं कि यह मामला सुप्रीम कोर्ट में लंबित है. फिर भी इस मुद्दे को उठाना मजाक नहीं तो और क्या है?' तेजस्वी ने चुनौती देते हुए कहा कि बीजेपी यदि इस मामले में सचमुच गंभीर है तो मंदिर निर्माण तिथि की घोषणा क्यों नहीं करती.

छात्र की मौत पर कार्रवाई क्यों नहीं
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि देशभर में अपने को वे पिछड़ा, अतिपिछड़ा बताते हैं, लेकिन हैदराबाद केंद्रीय विश्विद्यालय का दलित शोधार्थी छात्र जब बीजेपी के छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से तंग आकर आत्महत्या कर लेता है, तब चुप्पी साध जाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री के मन में दलितों-पिछड़ों के लिए सचमुच प्रेम है तो अपने मंत्रियों के खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें