scorecardresearch
 

बिहार में नक्सलियों का तांडव, 10 गाड़ियां फूंकीं, फायरिंग में MLC के चाचा की मौत

बिहार के औरंगाबाद में नक्सलियों ने ट्रांसपोर्टर के दो घरों पर हमला किया है. इस दौरान नक्सलियों ने एमएलसी राजन सिंह के चाचा नरेंद्र सिंह की हत्या कर दी.

नक्सलियों ने फूंकी बसें (फोटो-ANI) नक्सलियों ने फूंकी बसें (फोटो-ANI)

बिहार में नक्सलियों ने तांडव मचाया है. शुक्रवार रात औरंगाबाद के देव के गोदाम इलाके में नक्सलियों ने हमला करके चार बस समेत 10 गाड़ियों में आग लगा दी. साथ ही नक्सलियों ने फायरिंग भी की. इस हमले में एमएलसी राजन सिंह के चाचा नरेंद्र सिंह की मौत हो गई है. करीब दर्जनभर लोग घायल बताए जा रहे हैं.

खबरों के मुताबिक, नक्सलियों ने ट्रांसपोर्टर के दो घरों पर नक्सलियों ने धावा बोला. इस दौरान नक्सलियों ने फायरिंग के साथ ट्रांसपोर्टर के चार बसों समेत 10 छोटी-बड़ी गाड़ियों में आग लगा दी और सौ से ज्यादा राउंड फायरिंग की. इस हमले में एमएलसी राजन सिंह के चाचा नरेंद्र सिंह की मौत हो गई है और करीब दर्जनभर लोग घायल हैं. घटना को अंजाम देने के बाद नक्सली फरार हो गए हैं.

घटना की सूचना पाकर सीआरपीएफ और जिला पुलिस मौके पर पहुंच गई है. पुलिस ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है. फिलहाल इस मामले में कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने पांच साल पहले भी हमला किया था. इस दौरान भी ट्रांसपोर्टर के घर पर खड़ी वाहनों में आग लगा दी गई थी. इस हमले में अजीत सिंह नामक एक शख्स की हत्या कर दी गई थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें